Friday , March 29 2024
Breaking News

इन सिंपल स्किनकेयर टिप्स की मदद से पुरुष भी अपनी स्किन को बना सकते हैं ग्लोविंग

21वीं सदी के लड़के भी अपने स्किन केयर रूटीन को लेकर उतने ही सहज और सजग हैं, जितनी कि आज की लड़कियां. इसके लिए वे न सिर्फ फेस मास्क, फेस पैक और एक खास रिजीम का इस्तेमाल करते हैं, बल्कि सलॉन जाकर अपने व्यक्तित्व को अधिक आकर्षक बनवाने से भी परहेज नहीं करते हैं.

फेस वाश को किसी और सभी के लिए स्किनकेयर का एक अनिवार्य हिस्सा बनाया जाना चाहिए। फेस वाश त्वचा से सभी धूल और अशुद्धियों को तुरंत धो देता है और यह सुनिश्चित करता है कि त्वचा अनिवार्य रूप से स्पष्ट और गंदगी मुक्त हो जाए। यह नई सेल पीढ़ी को भी उत्तेजित करता है और प्रभावी रूप से त्वचा को आकर्षक रूप से चमकदार और कोमल बनाता है।

मलना

स्क्रब त्वचा पर एक गहरे छिद्र को साफ़ करने के अनुभव में मदद करता है। प्राकृतिक लकड़ी का कोयला गंदगी और अतिरिक्त तेल को खींचता है जो आमतौर पर छिद्रों को बंद कर देता है और त्वचा के स्वास्थ्य को बाधित करता है। आराम से, गैर-सुखाने वाला लाठ धीरे से आपके चेहरे को छेदने वाली अशुद्धियों को दूर करता है।

हेयर विटलाइज़र

हेयर विटिलाइज़र हेयर ग्रोथ को बढ़ावा देता है और बालों के गिरने को काफी हद तक कम करता है। यह बालों के विकास के मुद्दों से निपटने में पुरुषों की मदद करता है ताकि बाल तेजी से बढ़ें और अधिक घने और बेहतर बन सकें। यह जड़ों से बालों के विकास को सक्रिय करता है।