Friday , September 30 2022
Breaking News

भारत ने पहले टी20 मैच में वेस्टइंडीज को छह विकेट से हराया, फैंस ने कहा- ‘कप्तान हो तो ऐसा…’

स्पिनरों के शानदार प्रदर्शन के बाद कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में बल्लेबाजों की उम्दा पारियों के दम पर भारत ने पहले टी20 मैच में वेस्टइंडीज को छह विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढत ले ली।

वेस्टइंडीज का भारत दौरा कई मायनों में काफी अब तक काफी दिलचस्प रहा है। सीरीज शुरू होने से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने कहा था कि हम इस सीरीज के जरिए कई प्रयोग करेंगे और इस दौरान हम हार भी सकते हैं.

इस लिस्ट में विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन का भी नाम हैं, जिनको टीम बतौर ओपनर टीम में शामिल करने की ओर देख रही है। वनडे सीरीज के पहले मैच में ईशान किशन को पारी का आगाज करने का मौका मिला था।

यहां किशन थोड़ा फीके दिखे और धीमी पारी खेलकर एक अनचाहा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। किशन ने 42 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 32 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइकरेट 83.33 का रहा।

 ईशान किशन को आईपीएल 2022 नीलामी में मुंबई इंडियंस ने 15.25 करोड़ रुपये की मोटी रकम देकर अपनी टीम में फिर से जोड़ा है। आपको ये जानकार हैरानी होगी कि पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने आईपीएल इतिहास में पहली बार किसी खिलाड़ी पर नीलामी में 10 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च किए हैं