Thursday , December 1 2022
Breaking News

शादी से पहले बच्चा होने पर ये क्या बोले गए अर्जुन रामपाल, कहा-“शुरुआत में गेब्रिएला और मैं बच्चे को…”

अर्जुन रामपाल और मेहर अपनी शादी के 21 साल बाद अलग हो गए थे. साल 2018 में अर्जुन रामपाल और मेहर  के इस फैसले ने सबको चौंका दिया था.इसके बाद गेब्रिएला  से एक्टर अर्जुन का नाम जुड़ने लगा था.

दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे और फिर लिव इन में रहने लगे थे. अर्जुन और गेब्रिएला इस दौरान शादी के बंधन में नहीं बंधे लेकिन जल्द ही कपल माता पिता बन गए. अर्जुन और गेब्रिएला ने शादी से पहले पेरेंट्स बनने का बड़ा फैसला लिया था.

इस पर अब अर्जुन रामपाल ने कहा कि ‘हमारी शादी तो हो गई है, दिल से दिल मिल चुके हैं फिर और क्या?’ पिंकविला को दिए इंटरव्यू में एक्टर अर्जुन ने बताया कि गेब्रिएला और उन्हें पता था कि उनकी जिंदगी में क्या नया होने वाला है.

पेरेंटहुड पर अर्जुन ने कहा कि ‘शुरुआत में गेब्रिएला और मैं बच्चे को लेकर काफी डरे हुए थे. लेकिन बेबी होने के बाद हम दोनों पूरी तरह से अलग किस्म के हो गए.’ शादी प्लान को लेकर एक्टर ने बताया कि कपल को शादी की जरूरत महसूस ही नहीं होती. अर्जुन रामपाल ने कहा- ‘हमारी शादी तो हो गई है ना, दिल से दिल मिल गए और क्या चाहिए. मुझे ऐसा कोई पेपर का टुकड़ा नहीं चाहिए जो ये बताए कि मैं एक रिश्ते में हूं.’