Saturday , October 1 2022
Breaking News

श्मशान घाट पहुंचा बप्पी लाहिड़ी का पार्थिव शरीर, डिस्को किंग की अंतिम विदाई में झलका फैंस का दर्द

सिंगर बप्पी लाहिड़ी का निधन हो गया. डिस्को किंग से जाने जाते बप्पी लाहिड़ी ने हिंदी सिनेमा में डिस्को के अपने अंदाज से फैंस को रूबरू करवाया था.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही लता मंगेशकर का निधन हुआ था जिससे म्यूजिक इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था, लेकिन अब बप्पी के जाने से ये दुख और बढ़ गया है. बप्पी एक महीने से अस्पताल में भर्ती थे और सोमवार को ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था. हालांकि घर जाने के बाद उनकी तबीयत और बिगड़ गई. इसके बाद मंगलवार को उन्हें वापस अस्पताल में लाया गया.

स्वास्थ्य संबंधी कई बीमारियों के चलते वह एक महीने तक अस्पताल में भर्ती रहे थे। जिसके बाद उन्हें 14 फरवरी को छुट्टी दे दी गई। हालांकि, 15 फरवरी को वह फिर से बीमार पड़ गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी ओएसए (ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया) से मौत हो गई। गायिका के निधन के बाद उनकी बहू स्वास्तिक बंसल ने मीडिया के सामने दुख जताया है. इस दौरान उनकी आंखों में आंसू आ गए।

नाना के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए स्वास्तिक ने कहा, “आज का दिन दुखद है। मेरे दादाजी अब नहीं रहे। उन्होंने मुझे संगीत के लिए तैयार किया। उन्हीं की वजह से आज मैं सिंगर हूं। मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं और हमेशा करता रहूंगा। एक और राष्ट्रीय अवकाश होगा जिसे लहरी जयंती कहा जाएगा। उनके नाम पर ऐसा होगा। यह दुख की बात है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरे दादाजी चले गए हैं।’

डॉक्टर्स की मानें तो बप्पी का निधन ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया से हुआ है. उन्होंने स्टेटमेंट जारी कर रहा था, ‘आधी रात से कुछ समय पहले OSA (ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया) के कारण उनकी मृत्यु हो गई.’