Saturday , October 1 2022
Breaking News

48 साल के फरहान अख्तर आज करेंगे अपने से 7 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग शादी, सिर्फ ये स्टार्स ही होंगे शामिल

48 साल के फरहान अख्तर  और 41 बरस की शिबानी दांडेकर  आज अपने रिश्ते को नया नाम देने जा रहे हैं. दोनों आज शादी के बंधन में बंधकर पति-पत्नी हो जाएगे.

दोनों की शादी बेहद सादगी से संपन्न होने वाली है, जिसमें कुछ चुनिंदा मेहमान ही शामिल होने वाले हैं. शादी से पहले 17 और 18 फरवरी को प्री-वेडिंग सेरेमनी  हुई, जिसमें हल्दी और मेहंदी के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहे. फरहान- शिबानी दोनों के परिवार खंडाला पहुंच चुके हैं, जहां पर दोनों की शादी आज होने वाली है.

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर  की शादी बेहद खास होने वाली है. क्योंकि न तो वह हिंदू रीति रिवाज से 7 फेरे लेंगे और न ही मुस्लिम रिवाज से निकाह करेंगे. दोनों ने vow सेरेमनी के तहत एक दूसरे के लिए हमेशा-हमेशा को हो जाएगे.

फरहान और शिबानी अलग-अलग धर्मों से हैं और वे उतना ही एक दूसरे का सम्मान करते हैं. इस वजह से उन्होंने अपनी शादी को बिल्कुल अलग रखने का फैसला लिया.

बताया जा रहा है कि 50 मेहमानों की लिस्ट में शाहरुख खान-ऋतिक रोशन का नाम भी शामिल है, क्योंकि दोनों ही फरहान खान के करीबी हैं. प्री-वेडिंग सेरेमनी में तो दोनों की झलक दिखाई नहीं दी, इसलिए ये कयास लगाए जा रहे हैं कि आज शाहरुख-ऋतिक दोनों शादी में शामिल हो सकते हैं.