Monday , September 26 2022
Breaking News

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले Aakash Chopra ने इस खिलाड़ी को लेकर कर दी बड़ी भविष्यवाणी

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर Aakash Chopra ने इस बार हो रहे IPL 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले ही एक भविष्यवाणी कर दी है।  भविष्यवाणी में कहा कि इस ऑक्शन में भले कोई भी खिलाड़ी जितना भी महंगा बिके लेकिन टूर्नामेंट के बाद ये खिलाड़ी सबसे अमीर होने वाला है।

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज Aakash Chopra ने IPL 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले ही भविष्यवाणी कर दिया है। Aakash Chopra की भविष्यवाणी के अनुसार कोई भी खिलाड़ी चाहे कितना ही महंगा क्यों न बिके, टूर्नामेंट के बाद चाहर बंधु सबसे अमीर होने वाले हैं। चाहर बंधु से उनका मतलब दीपक चाहर और राहुल चाहर से है।

राहुल चाहर दोनो ही आईपीएल का हिस्सा रह चुके हैं। दोनो भाईयों ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन दिखाया है। जहां राहुल चाहर, महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से तो वहीं दीपक चाहर ने आईपीएल के सबसे सफल टीम मुम्बई इंडियंस के तरफ से खेल चुके हैं।

जिसमें 590 खिलाड़ियों के नाम शॉटलिस्ट हुए हैं, इनमें से 48 खिलाड़ी अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रखा है। इस मेगा ऑक्शन के बाद ही पता चल सकता है कि कौन खिलाड़ी किस फ्रेंचाइजी के लिए खेलेगा।