Wednesday , October 5 2022
Breaking News

CM Himanta की राहुल गांधी पर टिप्पणी के बाद आज NSUI असम भवन पर करेगी प्रदर्शन, कांग्रेस को मिला समाजवादी पार्टी का समर्थन

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा  की ओर से पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी  और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर की गई विवादित टिप्पणी पर विवाद बढ़ता जा रहा है. राहुल गांधी पर निजी हमले को लेकर NSUI आज असम भवन पर प्रदर्शन करेगी.

कांग्रेस की स्टूडेंट विंग NSUI ने कल बीजेपी ऑफिस के बाहर हिमंत बिस्व सरमा के खिलाफ प्रदर्शन किया तो आज असम भवन पर प्रदर्शन का प्लान है. लेकिन कांग्रेस ही नहीं दूसरी पार्टियों को भी हेमंत बिस्वा शरमा का बयान नागवार गुजरा है.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिना नाम लिए ट्विटर पर लिखा ”ऊपरवाला जिन्हें तहजीब न दे, उन्हें जीभ न दे. बीजेपी के एक मुख्यमंत्री का असभ्य कथन. बीजेपी की नारी विरोधी सोच का प्रतीक है. हर मां का अपमान है. दुर्भाग्यपूर्ण! घोर निंदनीय.”

उन्होंने कल कहा, ”आर्मी से सबूत मांगना ठीक नहीं था. राहुल गांधी ने आर्मी से सबूत मांगा था. मैनें राहुल गांधी को बोला तो लोग इतना भड़क क्यों रहे हैं. इस देश में गांधी परिवार की आलोचना होना चाहिए. इंडिया अब बदल गया है.”