Friday , September 30 2022
Breaking News

Anurag Bhadouria ने ऐक्सिडेंट के बाद सड़क पर पड़ी महिला की ऐसे की मदद

Anurag Bhadouria समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता और एक ऐसे नेता है जो मीडिया के सुर्खियों में हमेशा रहते हैं। हरे कुर्ते में नजर आने वाले अनुराग भदौरिया समाजवादी पार्टी का पक्ष मजबूती से रखने वाले नेताओं में गिने जाते हैं।

भदौरिया को सपा ने  लखनऊ पूर्वी सीट से टिकट दिया है। साल 2017 के विधानसभा चुनाव में भी अनुराग भदौरिया कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं लेकिन उन्हें बीजेपी के उम्मीदवार आशुतोष टंडन के हाथों हार झेलनी पड़ी थी।

आपको बता दे कि अनुराग भदौरिया एक ऐसे नेता है जो जनता की सेवा के लिए हमेशा तैयार रहते है। बता दे कि ऐसी ही एक घटना प्रचार के दौरान देखने को मिला। जब सड़क पर एक महिला ऐक्सिडेंट के बाद पड़ी मिली तब अनुराग भदौरिया ने उस महिला की मदद की और अस्पताल में इलाज के लिए भेजवा दिया।

ऐसी कई घटनाए देखनेे को मिली है।ऐसे में बात अगर कड़कड़ती ठंड की करे तो  सड़क किनारे यो रहे लोगो को अनुराग भदौरिया रात में कंबल ओढ़ा के चले जाते है और पता भी नहीं चलता की कंबल किसने ओढ़ाया।

अनुराग भदौरिया ने लखनऊ पूर्वी की सुन्दर तस्वीर अपने सपनो में शामिल की है और अनुराग अपने सपनो को सच करने का काम करते आये हैं। अब आपके साथ के लिये अनुराग भदौरिया आपके घर आ रहे हैं |

इटावा का एक साधारण व्यक्ति अनुराग भदौरिया जिसने अपनी मेहनत और लगन से आईआईएम कलकत्ता से पढाई की और देश की टॉप कंपनी में डायरेक्टर के पद पर सेवाएं दी। अनुराग का दिमाग और तेज नजर , बचपन से इनको कुछ नया करने को प्रेरित करती रही। इस चुनाव में अनुराग भदौरिया लखनऊ पूर्वी सीट से अपनी किस्मत अजमा रहें है

बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का प्रचार शुक्रवार शाम छह बजे थम गया। इस चुनाव के सबसे बड़े चरण के लिए वोटिंग रविवार को होगी। जिसमें 16 जिलों की 59 विधानसभा सीटें शामिल हैं। इनमें 13 सुरक्षित सीटें हैं। कुल 627 उम्मीदवार मैदान में अपनी किस्मत अजमा रहे हैं।