Wednesday , October 5 2022
Breaking News

औरैया,अचानक बदला मौसम का मिजाज, बूंदाबांदी के साथ हुई बारिश

औरैया,अचानक बदला मौसम का मिजाज, बूंदाबांदी के साथ हुई बारिश

दिबियापुर/औरैया अचानक मौसम ने गुरुवार को करवट बदल ली। दिन में बूंदाबांदी हुई और बादल छाए रहे। दिन भर धूप नहीं निकल पाई। जिससे अधिकतम तापमान में कम डिग्री की गिरावट दर्ज की गई है। जनपद की विभिन्न कस्बों के अलावा ग्रामीण अंचलों में तेज सर्द हवाओं के साथ शीत लहर बढ़ने तथा बारिश होने की समाचार प्राप्त हुए हैं।
गुरुवार की तड़के बादल छाए हुए थे। सुबह से ही तेज हवाएं चलने लगी। चार बजे से हालांकि थोड़ी देर बूंदाबांदी होने के बाद मौसम साफ हुआ। इसके बाद भी धूप नहीं निकल पाई। शाम ढली तो फिर से बूंदाबांदी के साथ बरसात होने लगी। हालांकि औरैया में कुछ जगह पर हल्की बारिश के साथ ओले भी पड़े। सुबह से लेकर शाम तक दिन भर धूप नहीं निकल सकी जिस वजह से दिन के तापमान में कम डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की गई। बताते चलें कि बुधवार को अधिकतम तापमान में गिरावट आना शुरू हो गयी थी। जबकि गुरुवार को अधिक मौसम के बदले मिजाज ही कारण शीत लहर में बढ़ोतरी हुई है।
न्यूनतम तापमान में स्थिरता बनी रही। उधर गुरुवार को बूंदाबांदी होने की वजह से बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा। दुकानों पर केवल इक्का-दुक्का ग्राहक दिखाई दिए। हालांकि चाय पकौड़े की दुकानों पर लोगों की ज्यादा भीड़ देखी गई। तेज सर्द हवाओं ने शीत लहर का प्रकोप और बढ़ा दिया। जनपद के औरैया के अलावा विभिन्न कस्बों , दिबियापुर , कंचौसी, सहायल , सहार , बेला , बिधूना , एरवाकटरा, अछल्दा , फफूंद ,बलल्लापुर अजीतमल, बाबरपुर, मुरादगंज व अयाना के अलावा ग्रामीणांचलों में भी शीत लहर बढ़ने एवं बारिश होने के समाचार प्राप्त हुए हैं।
ए, के,सिंह संवाददाता जनपद औरैया