Saturday , October 1 2022
Breaking News

औरैया,भाजपा नेता दीपू सिंह की बढ़ती जा रही मुश्किले* *छापामारी के दौरान 6000 बोरी चावल बरामद कोतवाली में खड़ा कराया गया ट्रक*

औरैया,भाजपा नेता दीपू सिंह की बढ़ती जा रही मुश्किले*

*छापामारी के दौरान 6000 बोरी चावल बरामद कोतवाली में खड़ा कराया गया ट्रक*

*औरैया।* विगत दिनों कोतवाली में बैठकर पुलिस को गालियां देकर एक जाति विशेष को ललकारना के बाद पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व उनके बेटे कर्मवीर सिंह को जेल भेज दिया गया था। वही दीपू सिंह की मुश्किलें और बढ़ने शुरू हो गई हैं। अतिरिक्त मजिस्ट्रेट रमेश यादव व जिला विपणन अधिकारी सुधांशु शेखर चौबे के नेतृत्व में टीम ने बुधवार को दीपू सिंह राइस मिल पर छापामारी की है। जिसमें 6000 बोरी चावल पकड़ा गया। जिसकी कोई लिखा पढ़ी नहीं मिली। चावल बोरी लोड ट्रक को कोतवाली में खड़ा कराया गया। इस संदर्भ में प्रशासन द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है।
आपको बताते चलें कि विगत दिनों कोतवाली में बैठकर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष दीपू सिंह ने कोतवाल के साथ भी अभद्रता की थी। एक जाति विशेष को ललकारा भी था। इसका वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद जिले भर में हंगामा कट गया था। तमाम लोग सड़क पर उतर आये। मामला हाई प्रोफाइल होने पर लखनऊ एवं कानपुर के अधिकारियों ने गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। रात में दीपू सिंह एवं उनके जिला पंचायत सदस्य बेटे कर्मवीर सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। बुधवार को अतिरिक्त मजिस्ट्रेट रमेश यादव व जिला विपणन अधिकारी सुधांशु शेखर चौबे व जिला पूर्ति अधिकारी शिवमणि ने हाईवे रोड स्थित दीपू सिंह के राइस मील पर बुधवार को छापामारी की। अवैध रूप से रखी चावल की 6000 बोरियां बरामद हुई। जिसे ट्रक में लोड कराने के बाद ट्रक को कोतवाली में खड़ा करा दिया गया। इस संबंध में अतिरिक्त मजिस्ट्रेट रमेश यादव ने बताया कि जांच चल रही है। जांच के बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
ए, के,सिंह संवाददाता जनपद औरैया