Tuesday , November 29 2022
Breaking News

BSP सांसद मलूक नागर ने बांधे PM मोदी की तारीफों के पूल कहा-“पीएम सूक्ष्म स्तर पर जाकर काम…”

यूपी और पंजाब समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के बीच मायावती की पार्टी बहुजन समाज पार्टी (BSP) के सांसद मलूक नागर ने लोकसभा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  इतने सूक्ष्म स्तर पर जाकर काम कर रहे हैं कि उनकी कोई काट नहीं है.

नागर ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में भाग लेते हुए कहा कि अभिभाषण में दलितों, कमजोरों, गरीबों और पिछड़ों के लिए बहुत चीजें हो सकती थीं, लेकिन अगर ऐसा नहीं है तो ”मैं मानता हूं कि इसके लिए जिम्मेदार हम लोग हैं, विपक्ष के लोग हैं. विपक्ष अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा पा रहा, इसलिए ये लोग (सरकार) इतने हावी हो गये हैं …जो चाहते हैं कर पाते हैं.”

उन्होंने कहा कि देश में पिछले 70 साल से दलितों और पिछड़ों के साथ अन्याय होता रहा है, लेकिन अब जाकर लगता है कि ऐसा माहौल बना है कि पिछड़ों और दलितों को न्याय मिलने वाला है क्योंकि इसी सदन में आकर प्रधानमंत्री बोलते हैं.

नागर ने जम्मू कश्मीर में गुज्जर और बक्करवाल समुदाय की परेशानियों का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार और उपराज्यपाल की सोच तो अच्छी है लेकिन पिछले 70 साल से वहां के अधिकारियों की मानसिकता इतनी खराब है .