Friday , September 30 2022
Breaking News

चकरनगर/इटावा। निषाद समाज के बरिष्ठ नेता डॅा संजय निषाद की वर्चुअल रेली के लिए भरेह में हेलीपैड बनने की तैयारियां जोरों पर*

*भरेह में हेलीपैड बनने की तैयारियां जोरों पर*

चकरनगर/इटावा। निषाद समाज के बरिष्ठ नेता डॅा संजय निषाद की वर्चुअल रेली के लिए पी डबल्यू डी के ए ई गगन पाल व जे ई अमित कुमार सिंह की देखरेख मे जुटा प्रशासन व सरमन सिंह सेंगर ने इस कार्यक्रम को कराने के लिए जो झोंकी पूरी ताकत।

उपलब्ध जानकारी के अनुसार निषाद समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद के आने की जैसे ही सूचना फिक्स हुई वैसे ही सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर हेलीपैड बनाने की तैयारी शुरू करदी। बताया जाता है कि हाईटेंशन की लाइन बीच में आने के कारण दो पोलों को वहां से हटा दिया गया है ताकि कार्यक्रम सादगी पूर्ण संपन्न हो सके।केंद्र बिंदु से जुड़े दर्जनों निषाद समाज के गांवों में प्रचार प्रसार जोरों पर है सभी एकत्रित होकर अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष की बात को सुनकर उस पर मनन करेंगे।निषाद समाज के लोगों में अच्छी खासी चेहरों पर खुशी देखी जा रही है। आपने वरिष्ठ नेता के स्वागत हेतु सैकड़ों निषाद समाज के नेता व अन्य लोग भी राष्ट्रीय अध्यक्ष का जोरदारी के साथ स्वागत करेंगे। डीलर सरमन सिंह सेंगर ने बताया कि यहां के निषाद समाज की विशेष इच्छा थी कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष हम लोगों के बीच में जरूर आएं और हम भी उनके विचारों को सुनें। श्री सेंगर ने आगे बताया कि इस कार्यक्रम की अनुमति राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रशासन के द्वारा दिए जाने के लिए हम सब क्षेत्र के लोग सब के आभारी हैं।