Friday , September 30 2022
Breaking News

जसवंतनगर से कांग्रेस पार्टी ने नहीं उतारा कोई भी प्रत्यासी-आलोक यादव जिला महासचिव कॉंग्रेस*

*जसवंतनगर से कांग्रेस पार्टी ने नहीं उतारा कोई भी प्रत्यासी-आलोक यादव जिला महासचिव कॉंग्रेस*

जसवंतनगर। विधानसभा चुनाव के लिए जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र से विभिन्न पार्टियों द्वारा घोषित प्रत्याशियों के बावजूद कांग्रेस अपना प्रत्याशी नहीं उतारेगी।
यह बात यहां कांग्रेस पार्टी के जिला महासचिव और विधानसभा क्षेत्र से टिकट के आवेदक आलोक यादव ने कही। वे दोपहर में हाईवे स्थित एक होटल पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नामांकन का आखिरी दिन है और अभी तक पार्टी ने कोई प्रत्याशी घोषित नहीं किया इससे स्पष्ट है कि पार्टी अब इस विधानसभा क्षेत्र से चुनाव नहीं लड़ाएगी। पार्टी की कोई रणनीति है जिसके अंतर्गत ऐसा निर्णय लिया गया जिसका पार्टीजन सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि इस निर्णय से कार्यकर्ताओं व समर्थकों में मायूसी है लेकिन जल्दी हार नहीं मानेंगे।
पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं में कोई नाराजगी या आक्रोश नहीं है। पार्टी यदि यहां किसी अन्य दल को समर्थन करने का फैसला लेती है तो हाईकमान के निर्णय का सम्मान करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने किसान आंदोलन, नारी शक्ति, युवाओं का सम्मान करने के साथ ही ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ नारे के साथ महिलाओं का सम्मान किया है उन्हें 40 फीसदी टिकट देकर अपना किया हुआ वादा निभाया है।
जिला उपाध्यक्ष आरबी सिंह पाल ने कहा कि पार्टी हाईकमान का जो आदेश आएगा वह मानेंगे। वहीं ब्लॉक अध्यक्ष लालमन बाथम ने कहा कि हाईकमान का जो आदेश होगा उसी के मुताबिक चलेंगे। इस दौरान युवा कॉन्ग्रेस नेता अमन यादव, गोविंद सिंह राजावत भी मौजूद रहे।