Friday , December 2 2022
Breaking News

दीपक मुकुट और संजय दत्त करेंगे कोलेबरेट; क्या यह सच है?

 

निर्माता दीपक मुकुट, जो ‘मुल्क’ और ‘शादी में जरूर आना’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, ने हाल ही में अभिनेता संजय दत्त से मुलाकात की। उन दोनों की साथ में तस्वीर ने एक प्रोजेक्ट के लिए उनके एक साथ आने की अफवाहों को हवा दे दी है। हालाँकि, हाल-फिलहाल में दोनों में से किसी की ओर से कोई घोषणा नहीं की गई है, लेकिन सूत्रों के अनुसार, कुछ तो दिलचस्प होने वाला है।
प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “दीपक और संजय एक-दूसरे को बहुत पसंद करते हैं और वे वास्तव में साथ काम करना चाहते हैं। उन्होंने अपनी हालिया मीटिंग के दौरान भी यह स्वीकार किया कि वे कोलेबरेट करना चाहते हैं। लेकिन अभी तक, किसी भी प्रोजेक्ट को अंतिम रूप नहीं दिया गया है। लेकिन दीपक को पूरा यकीन है कि वे जल्द ही संजय के साथ कोलेबरेट करेंगे। इसलिए, आगामी समय में एक बड़ी घोषणा की जा सकती है, जो हमें जल्द ही सुनने को मिल सकती है।”
हालाँकि, संजय को आखिरी बार पिछले साल ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में अजय देवगन, शरद केलकर और सोनाक्षी सिन्हा के साथ देखा गया था। इसके साथ ही इस साल, उनके पास पहले से ही रणबीर कपूर और वाणी कपूर के साथ ‘शमशेरा’ है और यश के साथ ‘केजीएफ: चैप्टर 2’। दोनों ही फिल्मों में उन्हें प्रतिरोधी की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। जबकि, दीपक आगामी प्रोजेक्ट्स यानी कंगना रनौत अभिनीत ‘धाकड़’, राधिका आप्टे और विक्रांत मैसी की ‘फोरेंसिक’, कुणाल खेमू और श्वेता त्रिपाठी अभिनीत ‘कंजूस मक्खीचूस’ और ‘अपने 2’ के बहुप्रतीक्षित सीक्वल का समर्थन कर रहे हैं, जो एक बार फिर देओल परिवार- धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल के साथ-साथ परिवार की नई पीढ़ी- करण देओल को एक साथ लाएगा।
इस तरह फिल्मों की कतार के साथ, दीपक अपने करियर के एक उज्जवल चरण की ओर बढ़ रहे हैं, जबकि संजय पहले से ही अपने आप में एक ब्रांड हैं। इसलिए, इन दोनों प्रतिभाओं का एक साथ आना एक रोमांचक संभावना है, जो निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा देगी।