Monday , September 26 2022
Breaking News

इटावा चुनाव चिन्ह और पार्टी का बलिदान अखिलेश को सीएम बनाने के लिए:शिवपाल

चुनाव चिन्ह और पार्टी का बलिदान अखिलेश को सीएम बनाने के लिए:शिवपाल

 

*प्रदेश का खजाना किसानों, बेरोजगारों के लिए खुलेगा

जसवंतनगर(इटावा)।प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जसवंतनगर से सपा गठबन्धन के उम्मीदवार शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि उन्होंने अपनी पार्टी प्रसपा और उसके चुनाव चिन्ह का बलिदान इन विधान सभा चुनावों में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री  बनबाने के लिए किया है।भले ही मैंने पार्टी बना ली थी, मगर मैं निरन्तर नेता जी मुलायम सिंह से मिलता रहता था।वह हमें और अखिलेश को एकजुट देखना चाहते थे।

उन्होंने साथ ही कहा कि हमने अपनी पार्टी से चुनाव लड़ाने के लिए 100 से ज्यादा उम्मीदवार भी तय कर दिए थे। गठबंधन से हमे केवल एक सीट मिली, यदि ज्यादा सीटें मिलतीं तो हम सभी 403 सीटें जीतते।फिर भी गठबंधन भाजपा का सफाया कर रहा है और अखिलेश भारी बहुमत से मुख्यमंत्री बनेंगे।

वह बोले कि जसवंतनगर से नेता जी 7 बार जीते और मैं 5 बार, मगर इस 6 वीं बार हम चाहते हैं कि यहां की जनता मुझे प्रदेश की सबसे बड़ी नम्बर 1 की रेकॉर्ड जीत दिलाकर विधायक बनाये।

उन्होंने कहा कि 5 साल में प्रदेश का हर वर्ग भाजपा राज से परेशान रहा। सपा गठबंधन का जो घोषणा पत्र आया है वह हर वर्ग के चेहरे पर खुशहाली लाएगा। 300 यूनिट फ्री बिजली और बेरोजगारों को काम या भत्ता मिलेगा। प्रदेश का खजाना अब उद्योगपतियों की ओर खुलने की बजाय किसानों, आम जनता और युवाओं की तरक्की और खुशहाली की ओर खुलेगा।

शिवपाल सिंह आज अपने विशाल संपर्क अभियान के तहत यहां कचौरा रॉड पर माँ नारायणी मार्केट में जब संपर्क सभा को पहुंचे तो जोरदार नारों के साथ उनका स्वागत किया गया। इससे पूर्व उन्होने जनक पूरा, पीहर पूरा, सिरसा, कोकावली, चक सलेमपुर आदि दो दर्जन गांवों में लोगों से संपर्क कर 20 दिसम्बर को भारी संख्या में साइकिल के पक्ष में मतदान की अपील की।

इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य भुजवीर सिंह यादव, कुमुदेश यादव,सनी यादव,पूर्व ब्लॉक प्रमुख अनुज मोंटी यादव,नगर अध्यक्ष राहुल गुप्ता,अजेंद्र सिंह गौर, खन्ना यादव, सनी यादव, बंशीधर यादव मेजर, प्रदेश सचिव बल्लू यादव,सी पी यादव मेजर,सुभाष गुप्ता,  राकेश यादव ककरई, रघुवीर यादव,गोपाल गुप्ता, मयंक विधौलिया ,प्रमोद यादव, मुकददम सिंह, विनोद जैन आदि मौजूद थे।

सिया राम यादव सांस्कृतिक प्रकोष्ठ वाराणसी ने ,अरे अरे मेरी शान है सायकिल ‘गीत से कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाया।:वेदव्रत गुप्ता