Saturday , October 1 2022
Breaking News

इटावा नारायण कॉलेज ऑफ साइंस एंड आर्ट्स के छात्र छात्राओं ने रैली निकालकर मतदान के लिए जागरूक किया* *इटावा*

*नारायण कॉलेज ऑफ साइंस एंड आर्ट्स के छात्र छात्राओं ने रैली निकालकर मतदान के लिए जागरूक किया*

*इटावा* आओ मिलकर अलख जगाए,शत प्रतिशत मतदान कराएं व सारे काम छोड़ दो,सबसे पहले वोट दो, के उद्घोष के साथ नारायण कॉलेज ऑफ साइंस एंड आर्ट्स के छात्र छात्राओं ने रैली निकालकर मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक किया।
*रैली को हरी झंडी दिखाकर जिला विद्यालय निरीक्षक राजू राणा,उप जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ.मुकेश यादव व प्रधानाचार्य डॉ.धर्मेंद्र शर्मा ने नुमाइश पंडाल से रवाना किया।*

*प्रधानाचार्य डॉ.धर्मेंद्र शर्मा ने कहा* कि मतदान हमारा जन्मसिद्ध अधिकार है,हमें इस अधिकार का प्रयोग करने के लिए आगे आना चाहिए ताकि स्वच्छ और निष्पक्ष सरकार चुनी जा सके।डॉ.शर्मा ने मतदाताओं को निडर एवं निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की,साथ ही मत के महत्व को समझाते हुए बिना किसी प्रलोभन के मताधिकार का प्रयोग करने पर बल दिया।
*इस अवसर पर* विद्यालय की मुख्य सलाहकार डॉक्टर श्रेता तिवारी ने कहा कि मतदान लोकतंत्र का सबसे बड़ा कर्तव्य है,इसलिए हमें अपने आसपास के लोगों,महिलाओं तथा बुजुर्गों को पोलिंग बूथ पर पहुंचने के लिए प्रेरित करते रहना चाहिए,जिससे मतदान प्रतिशत ज्यादा से ज्यादा हो सके।
*विद्यालय के मुख्य प्रशासक इंजीनियर अंकित तिवारी ने कहा* कि हम सभी को आवश्यक रूप से मतदान में भाग लेना चाहिए,जिससे आने वाले श्रेष्ठ भारत का निर्माण हो सके तथा हमें शपथ लेनी होगी कि भारतवर्ष के प्रत्येक नागरिक को अपने वोट का सही इस्तेमाल कर मतदान करना है।
*मतदाता जागरूकता रैली* का नुमाइश पंडाल से होते हुए नुमाइश चौराहा, पक्का तालाब चौराहा,बलराम सिंह चौराहा से एसपी चौराहे पर समापन हुआ।मतदाता जागरूकता अभियान को सफल बनाने में विद्यालय के समस्त स्टाफ का योगदान रहा