Friday , September 30 2022
Breaking News

इटावा शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को यहां मतदाता संपर्क अभियान के तहत कहां कि प्रदेश में समाजवादी सरकार आ रही है तथा नौजवानों को बड़े पैमाने पर नौकरियां दी जाएंगी

जसवंतनगर। समाजवादी गठबंधन के प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को यहां मतदाता संपर्क अभियान के तहत कहां कि प्रदेश में समाजवादी सरकार आ रही है तथा नौजवानों को बड़े पैमाने पर नौकरियां दी जाएंगी।

अपने निर्वाचन क्षेत्र के ग्रामीण अंचलों में लोगों के समूहों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का शासन समाप्त होने वाला है तथा प्रदेश के लोग अब समाजवादी पार्टी की ओर देख रहे हैं उन्होंने कहा कि किसानों, बेरोजगारों ,नौजवानों ,महिलाओं, दलितों, अल्पसंख्यकों में निराशा का माहौल है भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में किसी का भला नहीं किया है ।समाजवादी सरकार बनते ही सभी वर्गों को राहत व जनकल्याण के कार्यक्रम शुरू किए जाएंगे गरीबों को पेंशन व अन्य सुविधाएं भी बड़े पैमाने पर दी जाएगी। उन्होंने आगे कहा इस बार नौजवान पूरे प्रदेश में भाजपा सरकार को उखाड़ने के लिए जुटा हुआ है क्योंकि नौजवान बेरोजगारी से बहुत परेशान है भाजपा सरकार ने किसी को नौकरी देने के लिए काम नहीं किया है।

फोटो – जसवंत नगर विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण अंचल में लोगों को संबोधित करते हुए समाजवादी गठबंधन प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव।