Wednesday , February 1 2023
Breaking News

Ranji trophy 2022: बड़ौदा की टीम से हटा हार्दिक पंड्या का नाम, नहीं मानी सौरव गांगुली की बात

हार्दिक पंड्या  ने रणजी ट्रॉफी  में नहीं खेलने का फैसला किया है. 10 फरवरी से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट के लिए घोषित बड़ौदा की टीम में उनका नाम नहीं है.

केदार देवधर को बड़ौदा टीम  का कप्तान बनाया गया है. 7 फरवरी को यह ऐलान हुआ. विष्णु सोलंकी को उपकप्तान बनाया गया है. टी20 वर्ल्ड कप में वे आखिरी बार टीम इंडिया का हिस्सा थे.

इससे पहले पिछले दिनों बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने बताया था कि वे हार्दिक पंड्या के रणजी ट्रॉफी में खेलने की उम्मीद करते हैं. गांगुली ने कहा था, ‘हार्दिक चोटिल था और उसे पूरी तरह से ठीक होने के लिए ब्रेक दिया गया था जिससे कि वह लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट की सेवा कर सके. मुझे विश्वास है कि मैं उसे रणजी ट्रॉफी में देखूंगा. मुझे उसके काफी ओवर फेंकने और शरीर को मजबूत करने की उम्मीद है.’

केदार देवधर (कप्तान), विष्णु विनोद, प्रत्युष कुमार, शिवालिक शर्मा, क्रुणाल पंड्या, अभिमन्यु सिंह राजपूत, ध्रुव पटेल, मितेश पटेल, लुकमान मेरिवाला, बाबासफीखान पठान (विकेटकीपर), अतीत शेठ, भार्गव भट्ट, पार्थ कोहली, शाश्वत रावत, सोएब सोपारिया, कार्तिक काकाड़े, गुरजिंदरसिंह मान, ज्योतिस्निल सिंह, निनाद राठवा और अक्षय मोरे.