Tuesday , October 4 2022
Breaking News

बुलंदशहर में आज सियासी पारा रहेगा हाई, अमित शाह करेंगे प्रचार तो अखिलेश जंयत की जोड़ी भरेगी हुंकार

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 11 जिलों की 58 सीटों पर पहले चरण में 10 फरवरी को मतदान होना है. यही वजह है कि हर सियासी दल चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक रहा है. अमित शाह आज बुलंदशहर के अनूपशहर और डिबाई में चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

अखिलेश और जयंत चौधरी आज बुलंदशहर पहुंचेंगे और 11.30 बजे दोनों मिलकर एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इसके बाद 12:00 बजे विजय रथ पर सवार होकर अपने उम्मीदवारों के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे.

पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि अखिलेश और जयंत के बुलंदशहर आने से पार्टी के पक्ष में एक माहौल बनेगा. बुलंदशहर की सातों सीटों पर इस बार सपा और रालोद गठबंधन के प्रत्याशी जीतने जा रहे हैं .

बुलंदशहर में 7 विधानसभा सीटे हैं और सभी पर इस समय भारतीय जनता पार्टी का कब्जा है. लेकिन इस बार रालोद और सपा गठबंधन से कार्यकर्ता काफी ज्यादा उत्साहित हैं और उनका कहना है इस बार पश्चिमी उत्तर प्रदेश में साइकिल उड़ेगी और हैंड पंप से पानी निकलेगा.

एक तरफ जहां अखिलेश-जयंत बुलंदशहर में होंगे तो वहीं दूसरी तरफ गृहमंत्री अमिम शाह भी यहां की अनूप शहर और डिबाई सीट पर हुंकार भरेंगे. पहले चरण को देखते हुए सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत प्रचार में झोंकी हुई है.