Tuesday , October 4 2022
Breaking News

रोहित शर्मा की कप्तानी के बारे में पर्पल कैप धारक हर्षल पटेल ने कह दी ये बात, क्या जानते हैं आप ?

IPL 2021 पर्पल कैप धारक हर्षल पटेल वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी T20 श्रृंखला में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि कैसे रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ने पिछले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ उनके डेब्यू पर प्लेइंग इलेवन में उनका स्वागत किया था।

हर्षल पटेल ने कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी के बारे में बात करते हुए कहा, “रोहित शर्मा को अगर आप की गेंदबाजी पर भरोसा है तो वह मूल रूप से आपको गेंद देंगे और वह आपको नहीं बताएँगे कि क्या करना है। रोहित कहते हैं, ‘आप जानते हैं कि क्या करना है, बस जाओ और करो’। और वह एक कप्तान के रूप में उस व्यक्तित्व में फिट बैठते हैं।”

हर्शल ने द्रविड़ के बारे में बात करते हुए कहा, “कोच राहुल द्रविड़ ने मुझे कहा, ‘हम जानते हैं कि आप बहुत आत्मविश्वासी गेंदबाज हैं। हम जानते हैं कि आप क्या करना चाहते हैं,  हम आपका समर्थन करेंगे, चाहे कुछ भी हो।’ मुझे यह सुन कर बहुत खुशी हुई थी।” हर्षल पटेल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ रांची में पदार्पण किया।

हर्षल पटेल आईपीएल 2021 के 32 विकेट के साथ सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज थे, जिसमें मुंबई इंडियंस के खिलाफ हैट्रिक भी शामिल है। भारत के इस तेज गेंदबाज ने अपना आधार मूल्य अधिकतम 2 करोड़ रुपये तक बढ़ा दिया है।

जहां आरसीबी को उनके लिए बैंक तोड़ने की उम्मीद है, वहीं अन्य टीमों की भी उन पर नज़र होगी क्योंकि इस साल नीलामी में उनके सबसे महंगे खरीद में से एक होने की उम्मीद है।