Wednesday , February 1 2023
Breaking News

रुरुगंज,औरैया।* 20 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के मतदान को लेकर क्षेत्राधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह ने केंद्रीय पुलिस बल के साथ में फ्लैग मार्च कर लोगों से मतदान करने की अपील करते हुए सुरक्षा का भरोसा दिलाया

*सीओ ने केंद्रीय बल के साथ किया फ्लैग मार्च*

*रुरुगंज,औरैया।* 20 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के मतदान को लेकर क्षेत्राधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह ने केंद्रीय पुलिस बल के साथ में फ्लैग मार्च कर लोगों से मतदान करने की अपील करते हुए सुरक्षा का भरोसा दिलाया है।
जनपद में तीसरे चरण में 20 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के मतदान को लेकर क्षेत्राधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शशि भूषण मिश्रा व रुरुगंज चौकी इंचार्ज तन्मय चौधरी ने सशस्त्रत्त् सीमा सुरक्षा बल के साथ कस्बा के बाजार, अछल्दा रोड, बिधूना रोड, दिवियापुर रोड आदि मोहल्लों में फ्लैग मार्च कर कस्बा वासियों को सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए दुकानदारों से मिलकर मतदान के दिन लोगों से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की। लोगों से कहा कि किसी तरह के भय में न रहें। इस दौरान क्षेत्राधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शशि भूषण मिश्रा, रुरुगंज चौकी प्रभारी तन्मय चौधरी, विट्टू, कप्पा सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।
रिपोर्ट…. मोहम्मद साजिद औरैया