Friday , September 30 2022
Breaking News

औरैया,भाजपा सरकार में पिछड़े व अति पिछड़ों की हुई उपेक्षा- स्वामी प्रसाद*

*औरैया,भाजपा सरकार में पिछड़े व अति पिछड़ों की हुई उपेक्षा- स्वामी प्रसाद*

*औरैया।* भाजपा घरों में फूट डालने वाली पार्टी है, स्वामी बोले इसने विनय शाक्य व रेखा वर्मा के परिवार में आग लगाने का काम किया है। भाजपा सरकार में पिछडे अति पिछडे वर्ग के लोगों की उपेक्षा हुई है। किसान मजदूर व्यापारी सभी परेशान हैं।
सपा नेता एवं पूर्व कैविनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य सपा प्रत्याशी रेखा वर्मा एंव प्रदीप यादव के समर्थन में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने आये थे। उन्होंने कहा कि भाजपा घरों में फूट डालती है, और राज करती है। इसने विनय शाक्य व रेखा वर्मा के परिवार में आग लगाने का काम किया है। ऐसे घर के भेदिया भाजपा को जमीदोश करना है दफनाना है। यहां से रेखा वर्मा को जिताओ, सरकार बनने पर हम आपको ऊचें पदों पर बैठाने का काम करेंगे। स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि कानून व्यवस्था पर अपनी पीठ थपथपने वाले योगी की सरकार में सबसे ज्यादा रेप व हत्याओं के मामले बढ़े हैं। योगी कहते है कि वो गर्मी निकाल देंगे अरे योगी तुम क्या गर्मी निकालोगे 10 मार्च को जनता आपकी गर्मी निकाल देगी। उन्होने कहा कि सपा की आँधी चल रही हैै। इस आंधी में योगी सरकार का सूपड़ा साफ होने जा रहा है। इस लड़ाई में अखिलेश के साथ जयन्त चैधरी, ओपी राजभर, कृष्णा पटेल साथ खड़ी है।


मार्य ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहाकि सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास का नारा लोगों को धोखा देने के लिए है। पिछली बार किसानों ने भाजपा का साथ दिया लेकिन उसने किसान विरोधी बिल लाने का काम किया। यह सरकार किसान विरोधी है। सालो-साल किसानों को धरना देने पड़ा और इन्होंने किसानों को आतंकवादी कह दिया। उन्होने कहाकि ये वोट के सौदागर है। लाश के सौदागरों को प्रदेश से बाहर करने का काम करना है। पिछली बार नौजवानों ने वोट किया और भाजपा ने उन्हें नौकरी देने की जगह पुलिस की लाठियां दी। उन्होंने कहा कि गरीब का आरक्षण खत्म हो रहा है। इनकी राजनीतियों से छोटा व्यापारी आत्महत्या कर रहा है। शिक्षक की भर्ती में आरक्षित वर्ग की जगह अपने चहेतों को नौकरी दे दी। उन्होंने कहा कि योगी बाबा कहते है कि गौ को माता कहते है, अरे तुम तो बनावटी गौमाता कहते हो तुम्हारी सरकार में गायो को चारा पानी नही मिल रहा है। जो अपनी मां के खाने पीने की व्यवस्था नही कर सकता वह दूसरे की व्यवस्था नहीं कर सकता। भाजपा धोखेेबाजो, झूठ बोलने वालें की पार्टी है, लूट करने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि भाजपा का सफाया करना है। इस्तीफा देकर मैने भाजपा के ताबूत में अंतिम कील ठोक दी। जनसभा में विधायक विनय शाक्य, प्रदेश मंत्री देवेश शाक्य, पूर्व राज्यमंत्री विनोद यादव कक्का, पूर्व राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त रामबाबू यादव, प्रत्याशी रेखा वर्मा, जिलाध्यक्ष राजवीर यादव सपा महिला सभा की राष्ट्रीय महासचिव रचना सिंह सेंगर अल्प संख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष मोहम्मद अनवर आदि मौजूद रहे। इस अवसर पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने विधायक विनय को पहना चांदी का मकुट – तहसील के पीछे आयोजित समाजवादी पार्टी की जनसभा में पार्टी पदाधिकारियों ने स्वामी प्रसाद मौर्य को चांदी का मुकुट पहनाया तो स्वामी प्रसाद मौर्य ने मंच पर मौजूद अस्वथ्य विधायक विनय शाक्य को चांदी का मुकुट पहनाकर सम्मानित किया जबकि रचना सिंह सेंगर , मोहम्मद अनवर ,विधानसभा प्रभारी सुशील वर्मा ने मुख्य अतिथि स्वामी प्रसाद मौर्य को मुकुट पगडी आदि पहनाकर सम्मानित किया। स्वामी प्रसाद मौर्य का तकनीकी खामियों की बजह से नहीं उड़ सका हेलीकाॅप्टर तकनीकी खामियों व सिग्नल न मिलने के कारण स्वामी प्रसाद मौर्य का हेलीहाॅप्टर नहीं उड़ सका, जिस कारण वह क्षेत्रीय विधायक विनय शाक्य के साथ सेफ हाउस में बैठकर तकनीकी खराबी दूर होने का इंतजार कर रहे है।लगभग ढाई बजे उनका हैलीकाप्टर उड सका। इस दौरान पुलिस प्रशासन मौजूद रहा। हैलीकाप्टर उडने से प्रशासन ने राहत की साँस ली। गुरुवार को भी चुनावी रैली को लेकर भगत सिंह चौराहे पर जाम लगा रहा जिससे पुलिस प्रशासन को कडी मशक्कत करनी पडी।

रिपोर्टर :-: आकाश उर्फ अक्की भईया फफूंद