Sunday , November 27 2022
Breaking News

Amitabh Bachchan को जोरदार थप्पड़ मारने वाली इस एक्ट्रेस ने कभी आर्थिक तंगी से परेशान होकर लिया था एक्टिंग करने का सहारा

वहीदा रहमान  की गिनती हिंदी सिनेमा  की दिग्गज एक्ट्रेस में होती है. 3 फरवरी 1938 में वहीदा  का जन्म तमिलनाडु के चेंगलपट्टटु में हुआ था. वहीदा रहमान 50 और 60 की दशक में अपनी खूबसूरती के बदौलत लोगों के दिलों पर राज किया करती थीं.  उनका सपना था डॉक्टर बनने का,  आर्थिक तंगी से परेशान होने के कारण उन्हें एक्टिंग की तरफ रुख करना पड़ा.

आज वहीदा रहमान के बर्थडे पर हम एक किस्सा बताने जा रहे हैं जब फिल्म के सेट पर वहीदा  ने अमिताभ बच्चन को जोरदार चांटा लगा दिया था. जब कोई फिल्म बनाई जाती है तो उसकी पूरी कहानी पर्दे पर दिखाई जाती है लेकिन शूटिंग के दौरान भी कई किस्से कहानियां बन जाती हैं.

एक सीन के दौरान अमिताभ बच्चन को जोरदार एक थप्पड़ मारना था. वहीदा रहमान के लिए इससे ज्यादा खुशी का पल क्या हो सकता था उन्होंने अमिताभ  को बता दिया था सावधान रहना मैं जोरदार थप्पड़ लगाऊंगी.

ऐसे में सीन शुरू होते ही वहीदा जी  ने अमिताभ बच्चन  को जोरदार चांटा जड़ दिया. हालांकि जो बात वहीदा  ने मजाक में कही थी वो सच हो गई. जब सीन खत्म हुआ तो हर किसी को पता चला कि ये थप्पड़ रियल था.