Tuesday , October 4 2022
Breaking News

उत्तराखंड: आज आम आदमी पार्टी जारी करेगी अपना चुनावी घोषणा पत्र, अजय कोठियाल गंगोत्री करेंगे जारी

आम आदमी पार्टी अपना चुनावी घोषणा पत्र 11 फरवरी को जारी करेगी।  घोषणा पत्र में उत्तराखंड नवनिर्माण का विजन दिखाई देगा। केजरीवाल की गारंटी समेत उत्तराखंड के जल, जंगल समेत कई मुद्दों को लेकर आप अपना विजन घोषणा पत्र के माध्यम से जनता के सामने रखेगी।

आप के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय शुक्रवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में घोषणा पत्र जारी करेंगे।  आप नेता कर्नल अजय कोठियाल गंगोत्री से घोषणा पत्र जारी करेंगे। गत दिनों हरिद्वार दौरे पर आप के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 10 गारंटी बता कर घोषणा पत्र का ट्रेलर दिया था।

आप के घोषणा पत्र में प्रत्येक परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली, 24 घंटे फ्री बिजली, एक लाख बेरोजगार युवाओं को सरकारी नौकरी, रोजगार न मिलने तक पांच हजार रुपए भत्ता, महिलाओं को एक हजार रुपए की सम्मान राशि, शहीदों के परिजनों को एक करोड़ की आर्थिक सहायता, पूर्व सैनिकों को सरकारी नौकरी में आरक्षण, मुफ्त तीर्थ यात्रा, भ्रष्टाचार खत्म करना, स्कूल ठीक करना, बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार कर मोहल्ला क्लीनिक खोलने की गारंटी दे चुके हैं।

आप मीडिया सह प्रभारी उमा सिसोदिया ने कहा कि आप के घोषणा पत्र का जनता बेसब्री से इंतजार कर रही थी। घोषणा पत्र में गारंटी के साथ ही उत्तराखंड के जल, जंगल समेत कई मुद्दों को लेकर आप अपना विजन जनता के सामने रखेगी।