Friday , September 30 2022
Breaking News

जब शहीद कपूर की इस एक्ट्रेस को आया था सुसाइड करने का ख्याल, ट्रेन के दरवाजे पर खड़े होकर किया था ये…

बॉलीवुड में तूफान, धमाका और सुपर 30 के बाद शाहिद कपूर की जर्सी में नजर आयेंगी मृणाल ठाकुर। हाल ही में एक इंटरव्यू में मृणाल ठाकुर ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें सुसाइड करने का ख्याल आता था।

एक सवाल के जवाब में मृणाल ठाकुर ने अपने शुरुआती संघर्ष के बारे में बात की। कॉलेज के दिनों में मृणाल ठाकुर काफी डिप्रेशन में आ गई थीं। मृणाल ठाकुर ने बताया कि यंग उम्र में इस तरह के ख्याल आते हैं।

मृणाल ने इस मामले पर रोशनी डालते हुए आगे कहा कि उनका परिवार चाहता था कि वह डेंटिस्ट बने। उन्हें क्राइम पत्रकार बनना था। मृणाल चाहती थी कि वह टीवी पर आ सकें।

मृणाल ने कहा कि उनकी उम्र तब केवल 15 से 20 साल के बीच में की थी। कई बार ऐसा होता है कि लोग यह तय नहीं कर पाते हैं कि उन्हें क्या करना है, फिर वह लो महसूस करने लगते हैं।

मैं ट्रेन के दरवाजे पर खड़ी रहती थीं। मुझे तब एहसास होता था कि मैं ट्रेन से कूद जाऊं।मृणाल ने यह भी बताया कि उन पर कई चीजों की जिम्मेदारी भी थी। मुझे लगता था कि मेरी 23 साल की उम्र में शादी हो जाएगी और फिर बच्चे। मैं ऐसा नहीं करना चाहती थी। उस दौरान मैं काम के लिए ऑडिशन भी देती थी।

आपको बता दें कि मृणाल ठाकुर ने टीवी की दुनिया में खामोशियां और कुमकुम भाग्य जैसे शो में काम किया है। इसके बाद कुछ साल ब्रेक के बाद वह सीधे बड़े पर्दे पर नजर आयीं। बाटला हाउस, सुपर 30 उनकी चर्चित फिल्मों में से एक है।