Thursday , September 29 2022
Breaking News

शादी के बाद पहला वैलेंटाइन पति Aditya Dhar के साथ कुछ इस तरह सेलिब्रेट करेंगी Yami Gautam

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और आदित्य धर  बीते साल ही शादी के बंधन में बंधे हैं. शादी के बाद से दोनों अपने काम में बिजी हैं. यामी और आदित्य को काम की वजह से कहीं घूमने जाने का समय नहीं मिला है.

शादी के बाद दोनों का ये पहला वैलेंटाइन है. यामी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ए थर्सडे को प्रमोट करने में बिजी हैं तो उनका वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन कुछ खास तरीके का होने वाला है. उन्होंने खुद इसका खुलासा किया है.

यामी गौतम ने वैलेंटाइन डे के बारे में बात की. उन्होंने कहा- मुझे लगता है ये बहुत ही स्वीट दिन होता है मगर कोई इसमें विश्वास करता है तो जरुर सेलिब्रेट करना चाहिए. वैलेंटाइन डे का मेरा सबसे ज्यादा यादगार चंडीगढ़ के दिन थे. जब पूरा का पूरा शहर मुझे रेड दिखता था. मुझे लगता है वो मेरे लिए फन मेमोरी थी.

यामी ने उनके वैलेंटाइन प्लान के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा – मैं काम कर रही होंगी. द थर्सडे को प्रमोट करने के लिए जाऊंगी लेकिन अब सभी ने मुझे इसके बारे में याद दिला दिया है तो मैं आदित्य को विश करुंगी और मुझे लगता है हम खूब हंसने वाले है.

यामी और आदित्य की शादी में बहुत ही कम लोग शामिल हुए थे. सिर्फ परिवार के लोग शादी का हिस्सा बने थे. दोनों के रिश्ते की शुरुआत फिल्म उरी के दौरान हुई थी.