Wednesday , May 25 2022
Breaking News

अपनेमेड इन इंडिया इनोवेशन – टिक टैक ‘सीड्स’ कोलॉन्च करकेफेरेरो भारतीय उपभोक्ताओं को खुशियां देना चाहती है

 

मुंबई, इंडिया :फेरेरो ग्रुप के एक अंग फेरेरो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के कन्फेक्शनरी ब्रांडटिक टैकने आज पूरेभारत में ‘टिक टैकसीड्स’लॉन्च करने की घोषणा की। ये टिक टैक सीड्सदेश भर में दो स्वादों में उपलब्ध होंगे- सौंफ और जिंजर इलाइची। बता दें कि फेरेरो ग्रुपपूरीदुनिया मेंमीठेपैकेज्ड उत्पादों काअग्रणी निर्माता माना जाता है।

भोजन के अंत में बीजों, मसालों, चीनी आदि जैसी बहु संवेदी सामग्री से बने माउथ फ्रेशनर का सेवन करना सभी भारतीयों कीएक गहरी और मजबूत परंपरा है। इस प्रथा को ध्यान में रखते हुएटिक टैक ने ‘टिक टैक सीड्स’ का आविष्कार और विकास किया। ये कूटेहुए बीजों से भरे कुरकुरे खोल हैं, जो लंबे समय तक बरकरार रहने वालाबेमिसालस्वाद प्रदान करते हैं। ताजगी भरी परंपरा के रूप में स्थापितये ‘सीड्स’ इनोवेशनरिफ्रेशमेंट कैटेगरीमें टिक टैक की उपस्थिति को मजबूत करने की दिशा में एक कदम है।

टिक टैकने हाल ही में इन सीड्स को मात्र 1 रुपए तक में पेश किया है, जो इसे उपभोक्ताओं के बहुत बड़े समूह कोसुलभ बनाता है। टिक टैक सीड्स 1 रुपये वाले पैक के साथ-साथ 10 रुपये की कीमत पर भी उपलब्ध होंगे। टिक टैक सीड्स एक ‘मेड इन इंडिया’ उत्पाद है, जो पुणे के बारामती स्थितफेरेरो इंडिया प्लांट में बनाया जाता है।

इसलॉन्च पर टिप्पणी करते हुए श्रीज़ोहर कापुसवाला (इंडिया मार्केटिंग हेड – टिक टैक, रोचेर, न्यूटेला)ने कहा, “भारत छोटे-छोटे लेनदेन करनेवालामार्केट है। टिक टैक “सीड्स” कानवाचारसभीपारंपरिक चीजों के प्रतिभारत के लगाव को समझने हेतुभारतीय युवाओं के बीचकी गई एक व्यापक मार्केट रिसर्च का नतीजा है। टिक टैक सीड्स का लॉन्च न केवल हमारे उत्पाद पोर्टफोलियो के विस्तार का प्रतीक है, बल्कि उपभोक्ता के पारंपरिक स्वाद के बारे में हमारी समझ को भी दर्शाता है। 1 रुपये वाली नई मूल्य-निर्धारण रणनीति हमें अपनामार्केटबेसबढ़ानेऔर ‘टिक टैक सीड्स’को उपभोक्ताओं केविशाल समूह तक पहुंचाने में सक्षम बनाएगी।”
भारतीयपटलपर मौजूद विविधतापूर्ण स्वादउपलब्धकराने केप्रयास में टिक टैक लगातार शानदार जायके पेश करता चला आ रहा है। जायकों के मौजूदाचयन में शामिल हैं – पुदीना, संतरा, सौंफ और रेड एपल। टिक टैक सीड्स ब्रांड द्वाराअपने उपभोक्ताओं के साथ और ज्यादा जुड़ावमजबूत करने का प्रयास है। यहपरंपराओं के सद्गुणों से समझौता किए बिना एक ताजा और टिकाऊ स्वाद काअनुभव प्रदान करने का

वादा करता है। कंपनी आने वाले वर्षों में टिक टैक सीड्स के तहत और ज्यादा फ्लेवर पेश करके अपनेपोर्टफोलियो का विस्तार करेगी।
एक ब्रांड के रूप में टिक टैकइस तरह स्थापित है कि यह मौज-मस्ती, ताजगी, आनंद और कनेक्टिविटी का प्रतीकबन चुका है। आयकॉनिकफ्लिप-टॉप पैक में बंद अनेकगोलियांऔर उनकी झनझनाती आवाज ऐसी अनूठी विशेषताएं हैं,जो टिक टैककोकिसी भी अन्य ब्रांड से अलग खड़ा करती हैं।