Wednesday , May 18 2022
Breaking News

टीम इंडिया में चेतेश्वर पुजारा की पोजीशन पर मंडरा रहा खतरा, महज इतनी गेंदो में शून्य पर हुए ढेर

टीम इंडिया के टेस्ट मैचों में दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा का खराब दौर समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा है. हालिया साउथ अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज में वो महज एक फिफ्टी लगा सके थे.

लगातार खराब प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया में उनकी जगह पर खतरा मंडरा रहा है. ऐसे में चेतेश्वर पुजारा ने घरेलू क्रिकेट खेलकर फिर से फॉर्म हासिल करने का फैसला किया लेकिन यहां भी उनके खराब किस्मत ने पीछा नहीं छोड़ा.

खराब फॉर्म से निजात पावने के लिए चेतेश्वर पुजारा ने घरेलू क्रिकेट खेलकर फिर से फॉर्म हासिल करने का फैसला किया. पिछले बार का रणजी चैंपियन सौराष्ट्र अपने सीनियर प्लेयर का फॉर्म पटरी पर लाने में मदद के लिए आगे आया. दो साल बाद शुरू हुए रणजी ट्रॉफी 2022  में खेलने के लिए उन्हें सौराष्ट्र की टीम में चुना गया है.

पुजारा के टीम के खिलाफ मुंबई की ओर से खेलते हुए 290 गेंदों पर 17 चौकों और दो छक्कों की मदद से 129 रनों की पारी खेली.  सरफराज खान के 275 रनों की मदद से मुंबई ने पहली पारी में 7 विकेट के नुकसान पर 544 रन बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी थी.  अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के बाद डोमेस्टिक क्रिकेट में भी खराब फॉर्म का चयनकर्ताओं को भी नये खिलाड़ियों को मौका देने के लिए मजबूर कर सकती है.