Thursday , September 19 2024
Breaking News

जिले की स्वास्थ्य सेवाओं में हो सुधार, नागरिकों को मिलें बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं: आकाश

शहर विधायक आकाश सक्सेना दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात



रिपोर्ट : राहुल मौर्य
        
रामपुर। शहर विधायक आकाश सक्सेना ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब आधे घंटे की मुलाकात के दौरान रामपुर जिले की स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार लाने और यहां के नागरिकों को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए चर्चा हुई। यह मुलाकात दिल्ली में बुधवार देर शाम को दिल्ली में हुई     

इस मुलाकात के दौरान विधायक आकाश सक्सेना ने रामपुर जिले की विभिन्न स्वास्थ्य समस्याओं और आवश्यकताओं के बारे विस्तृत चर्चा की। उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री से रामपुर के ग्रामीण इलाकों में नए अस्पतालों की स्थापना, मौजूदा अस्पतालों के आधुनिकीकरण और आवश्यक चिकित्सा उपकरणों की आपूर्ति कराने की मांग की। इसके अलावा उन्होंने स्वास्थ्य कर्मियों की संख्या बढ़ाने पर भी जोर दिया।

स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने विधायक आकाश सक्सेना को आश्वासन दिया कि वह रामपुर जिले की स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार के लिए हर संभव सहायता प्रदान करेंगे। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को इस दिशा में त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए। मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने स्वास्थ्य क्षेत्र में चल रहे विभिन्न योजनाओं और परियोजनाओं पर भी विचार-विमर्श किया।

शहर विधायक आकाश सक्सेना ने बताया कि रामपुर जिले की स्वास्थ्य सेवाओं में सकारात्मक बदलाव की उम्मीद है, जिससे वहां के नागरिकों को उच्च गुणवत्ता वाली चिकित्सा सुविधाएं मिल सकेंगी। बताया कि स्वास्थ्य मंत्री का रामपुर के लोगों से बेहद लगाव है। हमने उनके रामपुर आगमन को लेेकर भी अनुरोध किया है।

Karmakshetra TV अब Google News पर भी !