Friday , October 18 2024
Breaking News

जेपी नड्डा और केशव मौर्य के बीच एक घंटे तक चली मीटिंग, यूपी की सियासत में क्या बदलने वाला है

Published By : Karmakshetra News Network

Report : Special Desk

दिल्ली : मंगलवार शाम दिल्ली में बीजेपी हेडक्वार्टर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) की यूपी बीजेपी (UP BJP) के दो बड़े नेताओं : भूपेंद्र चौधरी (Bhupendra Chaudhary) और केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) के साथ अहम बैठक हुई। बताया जा रहा है कि ये दोनों नेता राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा दिल्ली (Delhi) बुलाए गए थे।

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ अलग-अलग हुई इन बैठकों में 10 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव (By Election) पर फोकस करने को लेकर चर्चा हुई।

चर्चा है कि उत्तर प्रदेश में संगठन और सरकार के बीच के तनाव को कम करने को लेकर भी चर्चा हुई। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की तरफ से कहा गया

▪️ किसी भी सूरत में सरकार और संगठन के तालमेल को लेकर ऐसी कोई बयानबाज़ी न की जाए जिससे पार्टी हित का नुकसान हो।

▪️ बीजेपी कार्य समिति की बैठक में जिस तरीके से अलग-अलग विचार सामने आए, इससे यूपी में बड़े नेताओं के बीच, बड़े मतभेद की चर्चा सामने आ गई। पार्टी चाहती है कि इसपर लगाम लगे और पार्टी और सरकार दोनों में चट्टान की तरह एकता दिखाई दे।

उत्तर प्रदेश संगठन में होने वाले बदलावों को लेकर के भी चर्चा की गई है, ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही यूपी भाजपा संगठन में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं।

Karmakshetra TV अब Google News पर भी !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *