Monday , September 16 2024
Breaking News

राजकीय महाविद्यालय छात्र छात्राओं के प्रदेश के लिए सीटे बनाए जाने की मांग को लेकर क्रमिक अनशन पर बैठे


रिपोर्ट : सलमान खान

बाजपुर राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्र छात्राओं के प्रवेश के लिए सीटें बढ़ाए जाने की मांग को लेकर आक्रोशित छात्र छात्राओं ने जमकर हंगामा करते हुए दूसरे दिन भी क्रमिक अनशन पर बैठे। राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्र संघ सचिव आदर्श कुमार ने अन्य छात्र छात्राओं के साथ क्रमिक अनशन शुरू किया और मांग पूरी नहीं होने पर भूख हड़ताल शुरू करने की चेतावनी दी।

बता दें कि बाजपुर के राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्र-छात्राओं के प्रवेश के लिए अतिरिक्त सीटें बढ़ाए जाने की मांग पूरी नहीं होने से छात्र-छात्राओं में आक्रोश बना हुआ है। इसी के चलते महाविद्यालय में छात्र-छात्राएं और छात्र संघ सचिव आदर्श कुमार के नेतृत्व में पहुंचे। जहां छात्रों ने महाविद्यालय में क्रमिक अनशन शुरू करते हुए धरना दिया और महाविद्यालय में सीटें बढ़ाए जाने की मांग की।

जबकि आक्रोशित छात्रों ने मांग पूरी नहीं होने पर भूख हड़ताल शुरू करने की चेतावनी दी। वही छात्र संघ सचिव आदर्श कुमार ने कहा कई बार सीटें बनाए जाने की मांग को लेकर ज्ञापन दिए जा चुके है, लेकिन सीटें नहीं बढ़ाई जा रही है। उन्होंने कहा कि यदि मांग पूरी नहीं हुई तो सोमवार से भूख हड़ताल शुरू की जाएगी। जिसकी जिम्मेदारी राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय की होगी।

Karmakshetra TV अब Google News पर भी !