Thursday , September 19 2024
Breaking News

बाल श्रद्धालुओं से मिले सीएम योगी, जमकर बरसाया प्यार और दुलार

बच्चों को चॉकलेट गिफ्ट कर मुख्यमंत्री ने दिया उज्ज्वल भविष्य का आशीर्वाद

गोरखपुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में बाबा गोरखनाथ का दर्शन करने आए बाल श्रद्धालुओं पर भरपूर स्नेह और दुलार बरसाया। बच्चों से बातचीत करते हुए उन्हें चॉकलेट गिफ्ट की और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए आशीर्वाद भी दिया।

गोरक्षपीठाधीश्वर एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रविवार की दिनचर्या हमेशा की तरह परंपरागत रही। प्रातःकाल उन्होंने गोरखनाथ मंदिर में गुरु गोरखनाथ का दर्शन-पूजन किया और अपने गुरु, ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की समाधि स्थल पर मत्था टेका। इसके बाद मंदिर परिसर का भ्रमण करते हुए उन्होंने गोशाला में जाकर गोसेवा भी की और कुछ समय वहां व्यतीत किया।

मंदिर परिसर में भ्रमण के दौरान, मुख्यमंत्री की नजर परिजनों के साथ आए बाल श्रद्धालुओं पर पड़ी। उन्होंने बच्चों को अपने पास बुलाकर उनसे नाम, स्कूल और क्लास के बारे में जानकारी ली। आत्मीयता से संवाद करते हुए, उन्होंने बच्चों के साथ हंसी-मजाक की और उन्हें चॉकलेट भेंट की। इसके बाद, सीएम योगी ने बच्चों के माथे पर हाथ फेरकर उन्हें दुलार और आशीर्वाद दिया।

मुख्यमंत्री के इस अनोखे अंदाज से न केवल बच्चे बल्कि उनके परिजन भी भावविभोर हो गए। सीएम योगी का यह स्नेहपूर्ण व्यवहार दर्शाता है कि वह केवल शासन-प्रशासन तक सीमित नहीं हैं, बल्कि समाज के हर वर्ग, विशेष रूप से बच्चों के प्रति उनका विशेष लगाव और संवेदनशीलता है।

Karmakshetra TV अब Google News पर भी !