Sunday , September 8 2024
Breaking News

पति ने वाराणसी में की आत्‍महत्या, खबर सुनकर गोरखपुर में छत से कूदकर पत्‍नी ने दी जान।


गोरखपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शहर के प्रसिद्ध चिकित्सक डा. रामशरण की बेटी पति की मौत की खबर सुनकर घर की छत से कूदकर जान दे दी,उधर वाराणसी के एक होटल में फांसी से लटक कर पहले पति ने जान दी। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।


बता दें कि गोरखपुर शहर में मशहूर डॉक्टर राम शरण दास की पुत्री संचिता ने दो वर्ष पहले प्रेम विवाह किया था,अचानक वाराणसी से पति के फांसी लगाकर मौत की सूचना पर संचिता ने सिविल लाइंस स्थित घर की दूसरी मंज‍िल से छलांग लगाकर जान दे दी।

वाराणसी के सारनाथ के मवैया स्‍थ‍ित होटल स्‍टेम होम के कमरे फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या करने वाला पति हरीश बगेश ब‍िहार, पटना के बाढ़ का रहने वाला था। एमबीए पास हरीश मुंबई में प्राइवेट बैंक में नौकरी कर रहा था।पत्नी संचिता की तबियत खराब होने पर वह नौकरी छोड़कर गोरखपुर आ गया और सिविल लाइंस स्‍थ‍ित ससुराल में रहने लगा। छह जुलाई को हरीश गांव जाने की बात कहकर गोरखपुर से निकला था।रात आठ बजे वाराणसी के सारनाथ के होटल में पहुंचा और कमरे में फंदे से लटकर जान दे दी। पुल‍िस ने घटना की जानकारी घर पर दी, इसके थोड़ी ही देर में संच‍िता घर की दूसरी मंज‍िल पर पहुंची और नीचे कूद गई। उसके सिर में गंभीर चोट आई। गंभीर स्थिति में परिवार के लोग जिला अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
घर पर मौजूद र‍िश्‍तेदारों और पुल‍िस की पूछताछ में पता चला क‍ि पत्नी की तबीयत खराब होने के बाद नौकरी छूटने से हरीश बेरोजगार हो गया था। इस वजह से वह ससुराल में रहने लगा। नौकरी के ल‍िए कई बार प्रयास क‍िया, लेक‍िन सफल नहीं हुआ।

उधर स्‍वजन ने वाराणसी पुलिस को बताया कि अवसाद के चलते हरीश नशे का आदी हो गया था। पुलिस को उसके कमरे में गांजा, सिगरेट, लाइटर, मोबाइल व पर्स व फांसी के ल‍िए इस्तेमाल की गई रस्सी म‍िली थी।

Karmakshetra TV अब Google News पर भी !