Saturday , May 21 2022
Breaking News

आकांक्षा सिंह पॉलिटिकल थ्रिलर वेब सीरीज़ ‘रंगबाज़’ में आएँगी नज़र

 

आकांक्षा सिंह ने जब भी पर्दे पर काम किया है, उन्होंने हमेशा ही अपने लिए अलग और प्रभावशाली भूमिकाएँ चुनी हैं। बात हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की हो या साउथ की, उनका काम हमेशा निखरकर सामने आता है। इसके साथ ही अब अभिनेत्री, जिन्हें ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में देखा गया था, सफलता की एक और सीढ़ी चढ़ने को तैयार हैं, क्योंकि वे ‘रंगबाज़’ नामक एक पॉलिटिकल थ्रिलर का हिस्सा बनने जा रही हैं।
इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, अभिनेत्री फिलहाल लखनऊ में इसकी शूटिंग कर रही हैं और यह भूमिका आकांक्षा द्वारा अभी तक निभाई गई सभी भूमिकाओं से अलग है, इसलिए वे इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। सूत्र ने बताया, “कहानी और उसका किरदार डॉन से नेता बने मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी, हेना शहाब से प्रेरित है और अभिनेत्री इसके लिए लाजवाब काम कर रही हैं और किरदार में गहराई से उतरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।”
यह किरदार अभिनेत्री को एक नई सफलता दिलाने का वादा करता है और आकांक्षा अपने किरदार में प्रामाणिकता और जीवंतता लाने के लिए हर प्रकार की उपलब्ध जानकारी का अनुसरण कर रही हैं। सूत्र आगे कहता है, “वे हेना के बारे में गहराई से पढ़कर व्यापक शोध कर रही हैं और उनके इंटरव्यूज भी देख रही हैं। आकांक्षा के पास अभी-भी लखनऊ में कुछ दिनों की शूटिंग बाकी है, लेकिन वे वास्तव में इस क्रांतिकारी प्रोजेक्ट को लेकर रोमांचित हैं।”
इतना ही नहीं, आकांक्षा के पास आगामी समय में और भी दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। वे अगली बार अजय देवगन के आगामी निर्देशन ‘रनवे 34’ में अभिनेता की पत्नी के रूप में दिखाई देंगी, जिसमें अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। हाल ही में, उन्होंने तेलुगु वेब सीरीज़ ‘परम्परा’ के साथ ओटीटी स्पेस में भी प्रवेश किया, जिसे दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया है। उनके एक और बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा होने की कुछ खबरें हैं, लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। यह साफ है कि आकांक्षा के लिए चीजें बेहतर दिशा में जा रही हैं।