Wednesday , February 21 2024
Breaking News

आलिया भट्ट और उनकी फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी पर जमकर बरसी कंगना रनौत कहा-“200 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस पर राख बन जाएंगे”

अपने बेबाक बयानों और बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए हमेशा सुर्खियों में रहने वालीं कंगना रनौत  ने अब आलिया भट्ट और उनकी फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी पर निशाना साधा है.

उनके पोस्ट को पढ़कर आपको क्लीयर हो जाएगा कि वह किसका नाम ले रही हैं. कंगना ने दरअसल इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी बात रखी है. उन्होंने रविवार सुबह आलिया की फिल्म और उन पर निशाना साधा है.

कंगना ने लिखा, इस शुक्रवार को 200 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस पर राख बन जाएंगे. पापा (मूवी माफिया डैडी) की परी (जिसके पास ब्रिटिश पासपोर्ट है) क्योंकि पापा ये प्रूव करना चाहते हैं कि रॉम कॉम बिंबो एक्टिंग कर सकती है. इस फिल्म का सबसे बड़ा ड्रॉबैक है फिल्म की कास्टिंग. ये नहीं सुधरेंगे इसलिए इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि स्क्रीन अब हॉलीवुड और साउथ की तरफ जा रहा है.

कंगना ने इससे पहले एक छोटी लड़की जो फिल्म से आलिया के किरदार का एक डायलॉग बोलकर उनकी एक्टिंग करती है उस पर भी अपना गुस्सा निकाला. कंगना ने कहा कि ऐसे बच्चों के पैरेंट्स के खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए जो अपने बच्चों से ऐसा काम करवाते हैं.

आलिया की फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी की बात करें तो इसमें आलिया, गंगुबाई का किरदार निभा रही हैं जो होती तो एक अच्छे घर से हैं, लेकिन उनके पति उन्हें कुछ पैसों के लिए बेच देते हैं.