Thursday , September 19 2024
Breaking News

इटावा सराय भूपत रेलवे स्टेशन के पास मिले शव की शिनाख्त, हत्या किए जाने का आरोप

सराय भूपत स्टेशन के पास मिले शव की शिनाख्त, हत्या किए जाने का आरोप

जसवंतनगर(इटावा)। क्षेत्र में सराय भूपत रेलवे स्टेशन के समीप सोमवार देर शाम लाइन पर मिले शव की शिनाख्त थाना बैदपुरा के ग्राम बरोली के रहने वाले 45 वर्षीय अरूण कुमार के रूप उनके परिजनो ने की है।

शव की पहचान मृतक के परिजनों ने उसके कपड़े व जूतों के आधार पर की है। मृतक का सिर धड़ के साथ नहीं मिल सका था। बताते हैं कि मृतक को सोमवार शाम 3  बजे तक गांव में देखा गया था। बाद में उसकी बाइक आईटीआई चौराहा इटावा के पास खड़ी मिली थी।

जसवंतनगर थाना क्षेत्र के सराय भूपत रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे लाइन पर शव पड़ा देखकर रेलवे कर्मियों ने इसकी सूचना थाना जसवंतनगर को दी थी  कि कोई अज्ञात व्यक्ति ट्रेन से कट गया है । रेलवे लाइन पर पड़ा हुआ है।

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक ने वहां पहुंचकर ट्रेन से कटकर आत्महत्या की होगी। परंतु मृतक के पिता धर्मनारायन इस बात को नहीं मान रहे हैं।  घर में किसी प्रकार के विवाद से भी इंकार कर रहे हैं ।

पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है कि यह मामला आत्महत्या है या हत्या  का है? प्रभारी निरीक्षक रणबहादुर ने बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तफ्तीश की जा रही है।

फोटो मे. फाइल फोटो अरूण कुमार मिश्रा

——-

पशुओं के बाड़े में लटकता मिला युवक का शव

जसवंतनगर(इटावा)।: क्षेत्र के जनकपुर गांव में मंगलवार की सुबह एक 19 वर्षीय युवक का शव घर के पास पशु बाड़े में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला।            परिजन युवक की हत्या किये जाने और शव फंदे पर लटकाने का आरोप लगा रहे हैं। जबकि पुलिस घटना को प्रथम दृष्टया आत्महत्या मान रही है।

परिजनो द्वारा हत्या कियेजाने का आरोप को देखते हुये पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।

विवरण के अनुसार  थाना कोतवाली क्षेत्र के उक्त ग्राम निवासी 19 वर्षीय आशुतोष कुमार पुत्र अजेत सिंह यादव उर्फ भूरे सोमवार शाम से घर से लापता था। रात भर परिजन उसकी तलाश में जुटे रहे। मंगलवार सुबह करीब 6 बजे घर के पास स्थित पशुबाड़े में जाकर देखा, तो आशुतोष का शव एक पेड़ किनारे बल्ली के सहारे फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला। इस पर  परिजनों में कोहराम मच गया।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों ने  हत्या किये जाने का आरोप लगाते  कहा है कि फंदे पर जिस सॉल से लटका हुआ मृतक मिला वह शॉल घर वालों की नहीं है।

ऐसे में आत्महत्या हो ही नहीं सकती है। हालांकि हत्या किसने की? और किस इरादे से की?.. इस बारे में मृतक के परिजन कुछ नहीं बता पाए। वहीं  थाना प्रभारी जसवंतनगर रण बहादुर सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया ये आत्महत्या का मामला है फिर भी मामले की सघन पड़ताल की जा रही है। फोरेंसिक टीम भी  जुटी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो पाएगी।

——-

 

घूरा डालने पर विवाद, 5 के विरुद्ध मामला दर्ज

जसवंतनगर(इटावा) थाना क्षेत्र के अन्तर्गत नगला निहाल मे घूरे को डालने को लेकर हुये बिबाद मे दवंगो ने मारपीट तथा गाली गलौज की तथा  महिला से  छेड छाड़ की गयी। पुलिस ने  तहरीर के आधार पर पांच लोगो के विरूद्व मामला दर्ज कर लिया है

विवरण के अनुसार  प्रीति यादव ने तहरीर देते बताया कि  मंगलवार  सुबह 9 बजे बह घर के सामने घूरा डालने को गई थी, तभी विपक्षी कहने लगे यह जमीन मेरी है। इस बात पर दोनो पक्षो मे बिबाद हो गया। तभी प्रार्थिनी को पंकज यादव, सौरभ यादव, शिशी यादव , पिंटू यादव औऱ निर्दोष यादव निवासीगण नगला निहाल थाना जसवंतनगर ने गाली गलौज करते हुये खीचकर बहुत मारा।  बुआ का लडका अनिल यादव खाना खा रहा था, उसके साथ भी मारापीट की ,जिससे उसकी चोटे आई । बादिनी प्रीति  ने कहा है उसके साथ भी आरोपियों ने छेडखानी की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पडताल शुरू कर दी है।

——

Karmakshetra TV अब Google News पर भी !