Friday , March 29 2024
Breaking News

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये तस्वीर, बाथटब में बच्चे की तरह लेटे आए नजर दिया ये मैसेज

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और कई मुद्दों पर अपनी राय रखते नजर आते हैं। अभिनेता अनुपम खेर हर बात को अपने अंदाज में कहते नजर आते हैं और फैंस के साथ कुछ न कुछ नया शेयर करते रहते हैं।

अपनी इस तस्वीर के साथ अनुपम खेर ने स्पेशल कैप्शन के साथ फैंस को शानदार ऑफर भी दिया है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई है और फैंस जमकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं।

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम से जो तस्वीर शेयर की है उसमें देखा जा सकता है के वह लकड़ी के बाथ टब में लेटे हुए हैं। अनुपम खेर कुछ इस तरह से लेटे हैं जैसे कोई गर्भस्थ शिशु हो। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, मुझे यह तस्वीर काफी पसंद हैं और उम्मीद है कि आपको भी ये पसंद आएगी। उनके इस शानदार ऑफर के बाद कमेंट्स की तो जैसे लाइन लग गई है और फैंस एक से बढ़कर एक कैप्शन देते नजर आ रहे हैं।

एक प्रशंसक ने अनुपम खेर की इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘हम ऐसे ही पैदा हुए हैं, और हम एक दिन ऐसे ही जाएंगे’! लाइफ लेसन। इसी तरह से दूसरे प्रशंसक ने लिखा,मां के गर्भ में होने का अहसास कराने की कोशिश, मां का प्यार।