Monday , May 16 2022
Breaking News

औरैया,दो युवकों ने किया युवती के साथ बलात्कार, मुकदमा दर्ज

*औरैया,दो युवकों ने किया युवती के साथ बलात्कार, मुकदमा दर्ज*

*फफूंद,औरैया।* थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने प्लाट से पढ़ कर रात्रि में घर जारही एक युवती से दो लड़कों ने पकड़ कर प्लाट पर लेजाकर के छेड़छाड़ करने के वाद बलात्कार किया। युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
थाना क्षेत्र के एक गांव निवासीनी एक युवती ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि मंगलवार की रात्रि में अपने प्लाट पर पढ़ने गई हुई थी। पढ़ाई करके वापस घर जारही थी। जैसे ही रास्ते मे पहुचे तभी गांव के ही गौरव पुत्र सुनील व राहुल पुत्र राम तीरथ आये और पीछे से पकड़ लिया तथा मुह बन्द करके हमको गौरव अपने प्लाट पर लेगये जहां पर मुह में कपड़ा बांध कर के हमारे साथ बलात्कार किया। तथा कहा कि अगर तुमने कही इस बात को कहा तो तुमको जानसे मार देंगे। पीड़िता ने सारी घटना आने स्वजनों को बताई स्वजन थाने लेकर आये जहां पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को डाक्टरी परीक्षण हेतु भेज दिया है। तथा आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
इस सम्बंध में थानाध्यक्ष जितेंद्र सिह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित युवको की तलाश तलाश शुरू कर दी जल्द ही आरोपितो को पकड़ कर जेल भेजा जाएगा।

रिपोर्टर :-: आकाश उर्फ अक्की भईया फफूंद