Monday , July 15 2024
Breaking News

बिपाशा बसु और डीनो मोरिया की फिल्म ‘राज’ को आज पूरे हुए 20 साल, एक्ट्रेस के बोल्ड सीन ने बटोरी थी सुर्खियाँ

विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘राज’  1 फरवरी 2002 में रिलीज की गई थी.बिपाशा बसु  डीनो मोरिया  के अलावा मालिनी शर्मा, आशुतोष राणा महत्वपूर्ण भूमिका में थे. इस फिल्म के 20 साल पूरे होने पर बताते हैं.

बिपाशा बसु की जो फिल्म उनके करियर में टर्निंग प्वाइंट बनी, उस फिल्म के लिए वो पहली पसंद नहीं थी. बिपाशा की ‘राज’ फिल्म में एंट्री का किस्सा भी मजेदार है. ‘राज’ फिल्म में पहले डीनो मोरिया के साथ लिजा रे  कास्ट की गई थीं. डीनो और बिपाशा उन दिनों रिलेशनशिप में थे.

बिपाशा तो डीनो से मिलने गई थीं लेकिन वहां अलग ही सीन बन गया था. बिपाशा ने बताया कि ‘लिजा रे ने किसी वजह से फिल्म करने से इनकार कर दिया था.

‘राज’ फिल्म हालांकि मेरी दूसरी फिल्म थी लेकिन मेरे एक्टिंग पोटेंशियल को उभारने का काम इसी फिल्म ने किया था. उस दौर में जब एक्ट्रेस जब सिर्फ लव स्टोरी करना पसंद करती थी तब मैंने कुछ अलग हटकर रोल प्ले करने का फैसला किया था’.

‘राज’ के समय बिपाशा बसु, डीनो मोरियो को डेट कर रही थीं. दोनों की ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री भी फिल्म को सुपरहिट बनाने में कारगर हुई थी. बाद में बिपाशा ने करण ग्रोवर से शादी कर ली.

 

Karmakshetra TV अब Google News पर भी !