Tuesday , May 17 2022
Breaking News

इटावा दो करोड़ नोकरियों देने का वायदा कर मुकरी भाजपा* शिवपाल सिंह यादव

*दो करोड़ नोकरियों देने का वायदा कर मुकरी भाजपा*

जसवंतनगर/इटावा। सपा प्रसपा गठबंधन के प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी। उन्होंने लोगों से रिकॉर्ड मतों से जिताने की अपील की है।
श्री यादव यहां क्षेत्र के मलाजनी, भतौरा, जगसौरा, सकौआ, मोहब्बतपुर, सिरहौल गांव भ्रमण के बाद हाईवे स्थित एक रिसॉर्ट में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने गरीबों किसानों मजदूरों सभी की कमर तोड़ दी है और दो बड़े पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाया है। जीएसटी नोटबंदी से भी लोग परेशान हैं। अन्य प्रदेशों से भी ज्यादा मंहगी बिजली उत्तर प्रदेश में मिल रही है ऊपर से छापेमारी एफआईआर और जुर्माना हो रहा है इसलिए अब समाजवादी सरकार बनानी है।
उन्होंने यह भी कहा कि प्रत्येक परिवार में एक बेटी एक बेटे को सरकारी नौकरी मिलनी चाहिए तथा ग्रेजुएट पास युवाओं को पांच लाख रुपए का लोन सर्टिफिकेट मिलते ही मिल जाना चाहिए ताकि बेरोजगारी ना हो। उन्होंने अपने मंत्रित्व काल की भी याद दिलाई और कहा कि उन्होंने तमाम नौकरियां दीं हैं। भाजपा तो दो करोड़ नौकरियां प्रतिवर्ष देने का वायदा कर भी मुकर गई।
कार्यक्रम को पूर्व ब्लॉक प्रमुख अनुज मोंटी यादव ने भी संबोधित किया तथा प्रसपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जयप्रकाश यादव, जिलाध्यक्ष सुनील यादव, पूर्व प्रधान मुकदम सिंह यादव, राम अवतार यादव, सपा के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष विद्याराम यादव, प्रदीप शाक्य बबलू आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे। श्री यादव को कार्यक्रम के आयोजक विश्वनाथ प्रताप सिंह सोनू ने चांदी का मुकुट पहनाकर सम्मानित किया। संचालन अमर प्रताप यादव ने किया।