Tuesday , May 17 2022
Breaking News

चौधरी फेम- मामे खान की अपने नवीनतम और दिल छू लेने वाले गीत ‘दरारे दिल’ के साथ दमदार वापसी

 

3 फरवरी 2022: प्रशंसित फोक गायक और मारवाड़ी कलाकार- मामे खान ने एक बेहद खूबसूरत और दिल छू लेने वाले गीत ‘दरारे दिल’ के साथ अपने दर्शकों के लिए दमदार वापसी की है। अपने गीत ‘चौधरी’ के लिए अपार प्यार और प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, खान अपने नवीनतम मनोरंजक गीत के साथ भारतीय संगीत उद्योग पर अपना जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

सारेगामा, मामे खान, रोहन मेहरा और दिगांगना सूर्यवंशी ने अपने प्रशंसकों के लिए एक और जादुई राग ‘दरारे दिल’ पेश किया है। यह गीत एक ऐसा प्रेमपूर्ण राग है, जो आपको अंत तक खुद से बांधे रखने का वादा करता है। जाने देने की सीख देते हुए, यह गीत हमें सभी से अटूट प्रेम करने का संदेश देता है।

प्रसिद्ध गीतकार, अंकित चरण द्वारा बेहद खूबसूरती से लिखा गया यह गीत दर्द और शक्ति दोनों को बखूबी बयान करता है। नेटफ्लिक्स स्पेशल ‘बाज़ार’ के अभिनेता रोहन मेहरा और प्रतिभाशाली भारतीय अभिनेत्री, गायिका और लेखिका दिगांगना सूर्यवंशी द्वारा अभिनीत यह वीडियो निश्चित रूप से आपकी आँखों में आँसू ला देगा। तो फिर इंतज़ार किस बात का? इस नवीनतम गीत को जरूर सुनें।

गीत को बनाने को लेकर मामे खान कहते हैं, “सारेगामा के साथ काम करना बेहद सम्मानित करने वाला है। ‘दरारे दिल’ एक गहन कहानी बयान करता है, जिसमें प्यार और नफरत एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। केवल संगीत ही है, जो इन भावनाओं को गहराई से व्यक्त कर सकता है। गायक और संगीतकार के रूप में दो तरह की भूमिका निभाने में सारेगामा के साथ यह मेरा पहला गाना है। यह गाना मेरे दिल के करीब है। मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसक और दर्शक इस गाने को बहुत प्यार देंगे।”

दिग्गज अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा कहते हैं, “दरारे दिल बेहद खूबसूरत गाना है और मैं इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश हूँ। यह गाना सभी लोगों पर जचेगा, और मेरे निजी पसंदीदा गानों में से एक है। ‘सारेगामा, रचनात्मक प्रतिभा की टीम’ के साथ काम करना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है।” जब एक बड़े उपनाम के साथ बॉलीवुड में कदम रखने के बारे में उनसे पूछा गया, तो इस पर वे कहते हैं, “मैं जानता हूँ कि मेरे पिता की वजह से मुझसे सभी को बहुत उम्मीदें हैं। उनका काम काबिले तारीफ है, यह मेरा सौभाग्य ही है कि मैं उनका बेटा हूँ।”

‘दरारे दिल’ में अभिनय करने के बारे में दिगांगना सूर्यवंशी कहती हैं, “यह एक भावपूर्ण गीत है, जो आपके दिल को खुशियों से भर देगा। ‘दरारे दिल’ राग और भावनाओं का सुंदर मिश्रण है। यदि आपका दिल टूटा है, तो यह आपके सच्चे हमदम के रूप में साथ निभाएगा।”

इस अभूतपूर्व एकल को सारेगामा के यूट्यूब चैनल और सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर सुना जा सकता है: https://bit.ly/DarareDil

गायक और संगीतकार- मामे खान, अभिनय- रोहन मेहरा और दिगांगना सूर्यवंशी, लिरिक्स- अंकित चरण, निर्देशक- आदित्य दत्त।