Saturday , May 21 2022
Breaking News

CM पुष्कर सिंह धामी ने अक्षय कुमार को बनाया उत्तराखंड का ब्राण्ड एंबेसडर व भेट की केदारनाथ मंदिर की प्रतिमूर्ति

अक्षय कुमार इन दिनों उत्तराखंड में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वो मसूरी में फिल्म के सेट से कई वीडियो भी शेयर कर रहे हैं, जहां वो मसूरी के मौसम का आनंद उठाते दिख रहे हैं।

इस बीच उन्होंने सोमवार (7 फरवरी) सुबह उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से देहरादून स्थित धामी स्थित आवास पर मुलाकात की।उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 से कुछ दिन पहले, राज्य सरकार ने अक्षय कुमार से एक प्रस्ताव लेकर संपर्क किया था, जिसे बाद में स्वीकार कर लिया गया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, “हमने अक्षय कुमार को एक प्रस्ताव दिया था, उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया है। वह उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी काम करेंगे।”

उत्तराखंड की 70 सीटों के लिए विधानसभा चुनाव 14 फरवरी को होगा। मुख्यमंत्री और अक्षय कुमार की इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जहां अक्षय फूल लेते और पारंपरिक टोपी पहने दिख रहे हैं।

मुख्यमंत्री धामी ने अक्षय कुमार को केदारनाथ मंदिर की प्रतिमूर्ति भी भेंट की है।  अक्षय कुमार शूटिंग के सिलसिले में उत्तराखंड पहुंचे हैं। उन्होंने उत्तराखंड को फिल्म शूटिंग के लिए बहुत ही बेहतरीन जगह बताया।