Sunday , April 14 2024
Breaking News

एलएसजी की पंजाब किंग्स से भिड़ंत देखने को बेताब क्रिकेट-प्रेमी


– टिकटों की ऑफलाइन बिक्री के लिए दो बॉक्स आफिस और तीन आउटलेट हो रहे संचालित
– टिकट खरीदने के लिए जुट रहे लोग, होम डिलीवरी से क्रिकेट प्रेमी घरों पर भी मंगा रहे टिकटें
– प्रशंसकों के बेहतर अनुभव व आवागमन के लिए देर रात के लिए मेट्रो व बस सेवाएं शुरू की गईं

लखनऊ : लखनऊ सुपर जाइंट्स और पंजाब किंग्स के बीच दो दिन बाद 30 मार्च को होने वाले मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह देखते ही बन रहा है। शहर में संचालित बॉक्स ऑफिसों व आउटलेट के साथ ही लोग बुक माई शो ऑनलाइन टिकटों की बुकिंग कर रहे हैं और होम डिलीवरी ऑप्शन से घरों पर भी टिकट मंगा रहे हैं।
क्रिकेट प्रेमियों को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए लखनऊ सुपर जाइंट्स प्रबंधन ने इस बार भी कई फैन-फर्स्ट पहल शुरू की हैं। एलएसजी ने सभी मैच के दिन देर रात तक बसें और मेट्रो चलाने के लिए यूपीएमआरसी और एलटीसीएल के साथ समझौता किया गया है। बसें यात्रियों को स्टेडियम से मेट्रो स्टेशनों तक ले जाएंगी, जो रात 12.30 बजे तक खुले रहेंगे। मैच वाले दिन ट्रांसपोर्ट नगर से कामता मार्ग पर भी देर रात तक लोगों को बसों की सुविधा मिल सकेगी।
ऑफलाइन सीटें सुरक्षित करने के लिए फीनिक्स पलासियो मॉल और टिलसिम स्टोर (सप्रू मार्ग, हजरतगंज) के बाहर बॉक्स ऑफिस बनाए गए हैं, जहां प्रतिदिन सुबह 11:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक टिकटों की बिक्री हो रही है। इसके अतिरिक्त बीबीडी बैडमिंटन अकादमी, विंटेज मशीन (समिट बिल्डिंग) और हजरतगंज मेट्रो स्टेशन में तीन आउटलेट भी चालू किए गए हैं, जो सुबह 11:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक खुल रहे हैं। यही नहीं, बुक माई शो के माध्यम से ऑनलाइन टिकटों की बिक्री जारी रहेगी, जिससे दुनिया भर के प्रशंसकों को सुविधा मिल सके। प्रशंसक गैर-मैच वाले दिनों में उपर्युक्त स्थानों पर अपने ऑनलाइन टिकट रिडीम करा सकते हैं। साथ ही बुक माई शो पर ऑनलाइन बुक किए गए टिकटों की होम डिलीवरी का विकल्प भी चुन सकते हैं।

लखनऊ सुपर जाइंट्स के सीईओ कर्नल विनोद बिष्ट ने कहा, “महीनों की तैयारी के बाद हम अविस्मरणीय क्रिकेट अनुभव के लिए स्टेडियम में अपने प्रशंसकों का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं। लखनऊ सुपर जाइंट्स सभी के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव का वादा करता है।”
उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के एमडी सुशील कुमार ने कहा, “हम लगातार दूसरे सीज़न के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं। इसके माध्यम से हमारा लक्ष्य एक हरित कल के लिए सकारात्मक प्रशंसक अनुभव के माध्यम से सार्वजनिक परिवहन को बढ़ावा देना है।”