Thursday , May 19 2022
Breaking News

Lata Mangeshkar के निधन की खबर से शोक में डूबा बॉलीवुड, कुमार सानू बोले- ‘लगा जैसे मां को खो दिया’

भारत रत्न  और ‘स्वर कोकिला’  लता मंगेशकर  के निधन ने बॉलीवुड को ही नहीं, पूरे देश को बड़ा झटका दिया है.  आज सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली.

मगर कहते हैं ना, महान कलाकार मरते नहीं, वो अमर हो जाते हैं, वैसे ही लता मंगेशकर भी आज अमर हो गई हैं. हालांकि, उनके जाने से पूरे देश में सन्नाटा पसर गया है. सिंगर कुमार सानू के लिए भी यह क्षण बेहद मुश्किल है.

कुमार सानू ने कहा कि वह जानते थे कि लता मंगेशकर अस्पताल में भर्ती हैं, लेकिन वह ये नहीं जानते थे कि उनकी हालत इतनी खराब है कि उनका निधन हो जाएगा. कुमार सानू ने कहा- ‘लता जी नहीं हैं, ऐसा लग रहा है जैसे कि मां नहीं हैं.’ दरअसल, कुमार सानू ने कई गानों में लता मंगेशकर के साथ काम किया था. ऐसे में उनका कहना है कि उन्हें लता जी से काफी कुछ सीखने को मिला था

लता मंगेशकर के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ढेरों राजनेताओं से लेकर कई सेलेब्स ने भी शोक जाहिर किया है. सोशल मीडिया के जरिए सुर साम्रज्ञी के फैन और पूरा देश उनके जाने पर अपनी भावनाएं प्रकट कर रहे हैं. हर कोई उनके जाने के गम में है. आपको बता दें कि वो पिछले 28 दिनों से अस्पतालम में भर्ती थीं और कोरोना से संक्रमित थीं.