Saturday , May 4 2024
Breaking News

डॉ. राजेश्वर सिंह ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई, कहा- आपके ओजस्वी नेतृत्व व मार्गदर्शन में भाजपा का सदस्य होना मेरा परम सौभाग्य



पीएम मोदी के जन्मदिन पर डॉ. राजेश्वर सिंह ने किया भव्य कार्यक्रम का आयोजन, 22 लाभार्थियों को मिली पीएम आवास की सौगात

सरोजनीनगर में धूमधाम से मना पीएम मोदी का जन्मदिन, महिलाओं को साड़ी, मेधावियों को साईकिल, खिलाड़ियों को स्पोर्ट्स किट की गई वितरित

पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर डॉ. राजेश्वर सिंह ने ग्राम भदोई में आयुर्वेदिक अस्पताल के विद्युतीकरण के लिए विधायक निधि से दी 1.79 लाख की राशि

लखनऊ। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन रविवार को पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। डॉ. राजेश्वर सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सरोजनीनगर में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया और उन्हें अपनी शुभकामनाएं दीं, साथ ही उनके उत्तम स्वस्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना की। उन्होंने कहा कि आपके ओजस्वी नेतृत्व व मार्गदर्शन में भाजपा का सदस्य होना मेरा परम सौभाग्य है।



पीएम मोदी के जन्मदिन पर डॉ. राजेश्वर सिंह ने किया भव्य आयोजन-

डॉ. राजेश्वर सिंह द्वारा सरोजनीनगर के ग्राम भदोई के प्राथमिक विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं समेत ग्रामीणों ने केक काटकर धूमधाम से पीएम का जन्मदिन मनाया और पीएम मोदी के स्वस्थ और सुदीर्घ जीवन की कामना की।

कार्यक्रम में डॉ. राजेश्वर सिंह द्वारा विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को सम्मानित किया गया। पीएम आवास योजना के माध्यम से गांव के 22 लाभार्थियों को आवास की सौगात दी गई। कार्यक्रम में महिलाओं को साड़ी व पुरुषों को पटका व श्रीमद्भगवद्गीता भेंटस्वरूप प्रदान किया गया।

पीएम मोदी के जन्मदिन पर आयोजित इस भव्य कार्यक्रम में ग्राम भदोई में स्थित आयुर्वेदिक अस्पताल के विद्युतीकरण के लिए विधायक निधि से 1.79 लाख की राशि प्रदान की गई। साथ ही कार्यक्रम में ईटगांव प्राथमिक विद्यालय से नगवा पुलिया- ग्राम भदोई के मध्य होते हुए मवई पडियाना तक जाने वाले मार्ग तथा राजकीय हाईस्कूल मवई पडियाना से ग्राम भदोई संपर्क मार्ग का निर्माण कार्य को जल्द कराने का आश्वासन भी दिया गया।



मेधावियों का सम्मान, यूथ क्लब को स्पोर्ट्स किट वितरित

कार्यक्रम में इंटरमीडिएट की परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले चार मेधावियों पलक मौर्या, पलक कश्यप, तरुण मौर्य व विकास कुमार को साइकिल व प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। युवाओं को खेल के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए गांव में यूथ क्लब का गठन कर वालीबॉल किट वितरित की गई।


‘तारा शक्ति नि:शुल्क रसोई’ द्वारा भोजन वितरण, वृद्ध माता का सम्मान

कार्यक्रम में डॉ राजेश्वर सिंह की माता तारा सिंह की प्रेरणा से आरंभ हुए ‘तारा शक्ति नि:शुल्क रसोई’ के माध्यम से भदोही के ग्रामीणों को ताजा व स्वादिष्ट भोजन भी उपलब्ध कराया गया। इसके उपरांत स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्व. बृजपाल सिंह की पत्नी 102 वर्षीय वयोवृद्धा धिरजा देवी को श्रीमद्भगवद्गीता एवं अंगवस्त्र भेंट कर सम्मानित किया।

कार्यक्रम में भाजपा नेता शिव शंकर सिंह, मंडल अध्यक्ष शिव बक्श सिंह, भदोई ग्राम प्रधान कामेंद्र मौर्या, बेहटा प्रधान खुशी रामपाल, बरकताबाद पूर्व प्रधान सांवले सिंह, बेहटा पूर्व प्रधान पुनीत कुमार, पूर्व बीडीसी रामनरेश रावत, भाजपा युवा मोर्चा राहुल मिश्रा, विनय दीक्षित समेत बड़ी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित रहे।