Wednesday , February 28 2024
Breaking News

स्वस्थ और अनुशासित युवा निभाएंगे विकसित भारत के निर्माण में अहम भूमिका : डॉ. राजेश्वर सिंह

‘सरोजनीनगर इंटर स्कूल बॉयज वॉलीबॉल चैंपियनशिप’ : मां श्री विंध्यवासिनी इंटर स्कूल ने नेशनल पब्लिक स्कूल को 25-08 और 25-14 से दी मात

बढ़ते जोश के साथ आगे बढती सरोजनीनगर इंटर स्कूल बॉयज वॉलीबॉल चैंपियनशिप, जल्द शुरू होगा द्वितीय राउंड


बढ़ते जोश के साथ आगे बढती सरोजनीनगर इंटर स्कूल बॉयज वॉलीबॉल चैंपियनशिप में युवा खिलाडी रोज बेहतर प्रदर्शन के साथ द्वितीय राउंड की ओर बढ़ रहे हैं, सभी खिलाडियों में जीत की ललक और बढ़ता उत्साह साफ़ देखने को मिल रहा है।

शुक्रवार को हुए वॉलीबॉल चैंपियनशिप के लीग मुकाबलों में दूसरा मुकाबला नेशनल पब्लिक स्कूल और मां श्री विंध्यवासिनी इंटर स्कूल के बीच खेला गया। इसमें मां श्री विंध्यवासिनी इंटर स्कूल ने टॉस जीता और दमदार खेल का प्रदर्शन करते हुए मैच अपने नाम किया। दो सेटों में हुए खेल में मां श्री विंध्यवासिनी इंटर स्कूल ने प्रतिद्वंदी टीम को 25-08 और 25-14 से हराया और अगले चरण में प्रवेश किया।

तो वहीँ पहला मैच चिरंजीव भारती स्कूल और एपीएस एकेडमी के बीच खेला जाना था लेकिन चिरंजीव भारती स्कूल के समय पर रिपोर्ट न कर पाने के कारण एपीएस एकेडमी को वॉकओवर मिल गया। सभी टीमों को वॉलीबॉल और ट्रॉफी दी गई तथा सभी बच्चों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

बता दें कि 16 दिसंबर को विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने इसका भव्य शुभारंभ किया। इस टूर्नामेंट में 28 टीमों ने हिस्सा लिया है। इस टूर्नामेंट के फाइनल को जीतने वाली टीम को 25 हजार रुपये और रनरअप टीम को 11 हजार रुपये की धनराशि देकर सम्मानित किया जाएगा।