Sunday , May 12 2024
Breaking News

इटावा आबकारी विभाग और पुलिस ने शराब की दुकानों पर चलाया चैकिंग अभियान, इम्पीरियल ब्लू ब्रांड की शराब की बिक्री पर अगले आदेश तक रोक

इटावा फर्रूखाबाद में ब्रांडेड शराब पीने के बाद हुई 3 लोगों की मौत के बाद इटावा पुलिस और आबकारी विभाग अलर्ट हो गया है। अंग्रेज़ी शराब के ठेकों पर आबकारी विभाग ने पुलिस के साथ मिलकर सघन चेकिंग अभियान चलाया है। प्रशासन ने अगले आदेश तक इंपीरियल ब्लू शराब की बिक्री पर प्रतिबंध लगा दिया है।

शुक्रवार को पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने जिले की शराब की दुकानों में चेकिंग अभियान चलाया। टीमों ने दुकानों पर शराब का स्टॉक चेक किया। हालांकि किसी भी दुकान पर इंपीरियल ब्लू शराब नहीं मिली।

पुलिस ने शराब की दुकानों पर छापेमारी की।
पुलिस ने शराब की दुकानों पर छापेमारी की।

इंपीरियल ब्लू शराब पर प्रतिबंध

एसएसपी जय प्रकाश सिंह ने बताया कि कल शाम को ही अंग्रेजी ब्रांड शराब की सूचना मिली थी। जिसके बाद चेकिंग करा करवाकर आईबी ब्रांड शराब की बिक्री को रुकवा दिया गया है। आबकारी की टीम चेक कर रही है। पुलिस टीम साथ में लगी है। चेकिंग में सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं।

जिला आबकारी अधिकारी कमल कुमार शुक्ला ने बताया कि फर्रुखाबाद में शराब पीने के बाद जो घटना हुई है, उसके बाद हाई अलर्ट जारी किया गया है। उस दृष्टि से चेकिंग की जा रही है। इंपीरियल ब्लू ब्रांड की बिक्री रुकवा दी गई है। जांच के बाद ही बिक्री का आदेश जारी किया जाएगा। जब तक अनुमति नहीं दी जाएगी, तब तक बिक्री नहीं होगी।