Friday , October 18 2024
Breaking News

पांच आश्रितों को अनुकंपा के आधार पर मिली नौकरी

रिपोर्ट : मृत्युंजय कुमार

वैशाली,बिहार : जिला पदाधिकारी यशपाल मीणा द्वारा वर्षों से पड़े अनुकंपा पर नौकरी के मामले को त्वरित गति से निष्पादित करते हुए पांच आश्रितों को नौकरी की अनुशंसा कर दिया गया है।
जिला स्थापना शाखा से प्राप्त जानकारी के अनुसार विवेक कुमार शर्मा, मोहम्मद परवेज आलम तथा ऋषि राज को निम्न वर्गीय लिपिक में नियुक्ति के अनुशंसा हुई है। इसके साथ ही मनोज कुमार और मोहम्मद छोटू को कार्यालय परिचारी में नियुक्ति की अनुशंसा की गई है।
विवेक कुमार शर्मा के पिता स्वर्गीय ओमप्रकाश शर्मा जिला उद्योग केंद्र, हाजीपुर में निम्न वर्गीय लिपिक थे। मोहम्मद परवेज आलम के पिता स्वर्गीय डॉक्टर मोहम्मद अहसान जमील आयुर्वेदिक चिकित्सा पदाधिकारी, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, महनार में थे।
ऋषि राज के पिता स्वर्गीय जयराम राय अनुमंडल कृषि कार्यालय, हाजीपुर में चौकीदार के पद पर थे। मनोज कुमार के पिता स्वर्गीय राजेंद्र प्रसाद प्रथम वर्गीय पशु चिकित्सालय, पातेपुर में कार्यरत थे। मोहम्मद छोटू के पिता मोहम्मद शेख माधो तिरहुत नहर प्रमंडल, गोरौल में खानसामा के पद पर थे।
इन सभी की मृत्यु अपने सेवा काल के दौरान हो गई थी।
जिला पदाधिकारी ने अनुकंपा समिति की बैठक करते हुए इनके आश्रितों को नौकरी के लिए अनुशंसा कर दिया है।
जिन आश्रितों को नौकरी मिली है, वे आज समाहरणालय में आकर जिला पदाधिकारी से मिलकर उनके प्रति बहुत आभार व्यक्त किया। उनके परिवार वालों ने कहा कि हमारे घर में  एक सदस्य को नौकरी मिल जाने से एक नई खुशी घर में आई है। इस नेक काम के लिए हम सभी डीएम सर के प्रति आभारी हैं।

Karmakshetra TV अब Google News पर भी !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *