Friday , September 20 2024
Breaking News

गोंडा: शौच के लिए निकली दो किशोरियों का तालाब में मिला शव, क्षेत्र में मचा हड़कंप

रिपोर्ट : सतीश वर्मा

गोंडा : जिले के छिछुली गांव के कोटिया तालाब में रविवार सुबह दो किशोरियों के शव उतराते हुए मिलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने शव देखकर तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को तालाब से बाहर निकाला और जांच शुरू की।

घटनास्थल का जायजा 
घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी शिल्पा वर्मा और महिला पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचीं। उन्होंने ग्रामीणों और फॉरेंसिक टीम के साथ मिलकर मामले की पूरी जानकारी ली और साक्ष्य जुटाए। मृतक किशोरियों की पहचान पूनम (16) पुत्री खुनखुन गौतम और पम्मी (15) पुत्री राजकुमार के रूप में की गई है।

घटना का विवरण 
शनिवार दोपहर पूनम और पम्मी शौच के लिए गांव के पूर्व दिशा में स्थित कोटिया तालाब की ओर गई थीं। जब घंटों तक वे घर नहीं लौटीं, तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की, लेकिन देर रात तक उनका कोई सुराग नहीं मिला। तालाब के किनारे उनकी चप्पल मिलने के बाद परिजनों ने आशंका जताई कि एक बच्ची के पैर फिसलने पर दूसरी उसे बचाने गई होगी और दोनों तालाब में डूब गईं।

पुलिस कार्रवाई
मामले की सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक दुर्ग विजय सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया दोनों की मौत तालाब में डूबने से हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, और जांच जारी है।

Karmakshetra TV अब Google News पर भी !