Friday , May 27 2022
Breaking News

इटावा 471 ग्राम पंचायतों में महिलाओं ने मतदान करने का लिया महाशपथ*

*इटावा के 471 ग्राम पंचायतों में महिलाओं ने मतदान करने का लिया महाशपथ*

*इटावा* उत्तर प्रदेश राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन से जुड़ी स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को श्रुति सिंह, जिलाधिकारी द्वारा समूह की महिलाओं के माध्यम से जनपद के नागरिकों को ऑनलाइन महाशपथ ग्रहण कराया गया।उन्होंने सभी को शुभकामनाएं दीं।यह अनूठी पहल है। इससे मतदान प्रतिशत में अभूतपूर्व वृद्धि होगी।
*संतोष कुमार राय,मुख्य विकास अधिकारी ने महिलाओं के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए कहा* कि महिलाओं का उत्साह जनपद में मतदान प्रतिशत बढ़ाने में सहायक होगा।
*बृजमोहन अंबेड,उपायुक्त स्वरोजगार ने कहा* कि 471 ग्राम पंचायत की महिलाओं ने महा शपथ ग्रहण में भाग लिया।महिलाओं ने शपथ लिया कि हम ग्राम पंचायत, विधानसभा जनपद इटावा के मतदाता यह शपथ लेते हैं कि हम दिनांक 20 फरवरी 2022 को होने वाले मतदान के दिन प्रत्येक दशा में अपने पोलिंग बूथ पर जाकर अवश्य मतदान करेंगे तथा अपने पड़ोसियों एवं साथियों को मतदान हेतु प्रेरित करेंगे।हम अपनी ग्राम पंचायत में शत-प्रतिशत मतदान सुनिश्चित कराने का संकल्प एवं शपथ लेते हैं।
*इस मौके पर* समस्त जिला मिशन प्रबंधक,ब्लॉक मिशन प्रबंधक एवं आईपीआरपी मौजूद रहे।समूह की महिलाओं ने बड़ चढ़कर हिस्सा लिया।